बॉलीवुड

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे रणवीर सिंह, कॉमेडी किंग को इस बात पर लगाई फटकार!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ को लेकर जमकर चर्चा में है। यशराज बैनर तले बनी रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के प्रोमोशन में जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। बता दें, उनकी यह फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ शालिनी पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

kapil sharma

इसी फिल्म के प्रमोशन के चलते रणवीर सिंह टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे, जहां पर उन्होंने शो को होस्ट कर रहे कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की। इसके साथ ही उन्होंने कपिल से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण संग फ्लर्ट करने का बदला भी लिया। आइए जानते हैं दोनों से जुड़ा यह पूरा मामला क्या है?

अक्सर दीपिका पादुकोण के साथ फ्लर्ट करते हैं कपिल शर्मा

kapil sharma

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, कपिल शर्मा मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े फैन है और वह जब भी दीपिका पादुकोण के सामने जाते हैं तो उनकी बोलती बंद हो जाती है। इतना ही नहीं बल्कि वह दीपिका पादुकोण को हमेशा ‘दीपू’ कह कर बुलाते हैं, वहीं जब भी दीपिका उनके शो कपिल शर्मा शो में आती है तो वह उनके साथ अक्सर फ्लर्ट करते नजर आते हैं। ऐसे में जब रणवीर सिंह कपिल शर्मा के शो में पहुंचे तो उन्होंने अपनी पत्नी का बदला लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें, इससे जुड़ा गुरुवार को सोनी टीवी ने एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा रणवीर सिंह से उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण के बारे में पूछते हैं। इसी बीच अर्चना पूरन सिंह कपिल को बीच में टोक देती है और कहती है कि, पूछ भाभी जी कैसी है?

इस पर रणवीर कहते है कि, “10 साल से इसकी दीपू- दीपू मैं भी देख रहा हूं, जब इसकी शादी हुए तो मैंने भी प्लान बनाया और कहा था- बेबी तू और मैं एक साथ चलेंगे। रणवीर के मुंह से इस तरह की बातें सुनते ही कपिल शर्मा की बोलती बंद हो जाती है। वहीं शो में बैठे सारे लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। ऐसे में प्रोमो से आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि कपिल शर्मा शो का आने वाला एपिसोड बड़ा ही धमाकेदार होने वाला है। वहीं रणवीर सिंह लगातार कपिल शर्मा की खिंचाई करते हुए नजर आने वाले हैं।

kapil sharma

रणवीर सिंह की अपकमिंग फ़िल्में

बता दें, रणवीर सिंह को अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ आखिरी बार फिल्म ’83’ में देखा गया था। इसके अलावा वह जल्द ही मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगे। इसके साथ ही रणवीर सिंह के पास रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ भी है और वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिलहाल यह देखना होगा कि रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button