दिलचस्प

स्टेज पर लगी आग, फिर हीरो बनकर आया भाई और बचा ली बहन की जान : वीडियो

शादी जीवन का सबसे बड़ा और अहम दिन होता है। यह शादी सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के लिए ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के लिए बड़ी खास होती है। ऐसे में हर कोई यही चाहता है कि शादी अच्छे से और बिना किसी परेशानी के निपट जाए। लेकिन कभी-कभी शादी में अनहोनी भी हो जाती है। लेकिन तुरंत सही एक्शन लेकर इस अनहोनी को बचाया भी जा सकता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस शादी को ही ले लीजिए। यहाँ अचानक स्टेज पर आग लग जाती है। फिर जो होता है वह बड़ा दिलचस्प रहता है।

स्टेज पर अचानक लगी आग

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक वीडियो बड़ी सुर्खियां बटरों रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन शादी के स्टेज पर खड़े हैं। शादी की रस्में चल रही है। तभी अचानक स्टेज पर लगी लाइटिंग में आग लग जाती है। जल्द यह आग पूरे डेकोरेशन में फैलने लगती है। लेकिन तभ दुल्हन का भाई हीरो बनकर आता है। वह अपने शादी के शूट को उतारकर उससे आग बुझाने की कोशिश करता है।

इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे किनारे कर देता है। वह वहां खड़ा होकर चुपचाप ये नजारा देखता है। साथ ही आसपास खड़े लोगों से हंसी मजाक में बातें भी करता है। बस दूल्हे की यही हरकत लोगों को बुरी लग जाती है। एक पति का फर्ज होता है कि वह हर मुसीबत में पत्नी और उसके परिवार का साथ दे। लेकिन यहां दूल्हा आग लगने पर बस तमाशा देखता है और दूल्हन के भाई की आग बुझाने में कोई मदद नहीं करता है।

दूल्हे की हरकत पर भड़के लोग, भाई की हुई तारीफ

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई दुल्हन के भाई की तारीफ कर रहा है। उसने एक बार भी अपने महंगे सूट या अपनी जान के बारे में नहीं सोचा। वह बस आग बुझाने में लगा रहा। उसने अपने कोट से आग के ऊपर हमला किया और उसे बुझाने में कामयाब रहा। इस तरह एक भाई की बदौलत एक बड़ा हादसा होने से टल गया। साथ ही बहन की अच्छे से शादी और विदाई भी हो पाई। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sachkadwahai नाम के पेज ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन दिया ‘एक भाई बहन के लिए कुछ भी कर सकता है।’

इस वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक शख्स बोला “भाई भी सोच रहा होगा। आज भले मेरा 10 हजार का सूट बर्बाद हो जाए, लेकिन बहन की विदाई करवा कर रहूँगा।” दूसरे ने कहा “डेकोरेशन वाल जरूर दुल्हन का एक्स बॉयफ्रेंड होगा।” तीसरा बोला “दूल्हा तो मूर्ति बनकर खड़ा रहा। अच्छा होता शादी कैंसिल ही हो जाती। ये क्या दुल्हन की रक्षा करेगा।” हालांकि कुछ ने दूल्हे का पक्ष भी लिया। कहा “दूल्हा अपनी दुल्हन को आग से दूर कर रहा था। ताकि उसे चोट न पहुंचे।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)


वैसे यहां आपको दूल्हे की गलती लगती है या नहीं? अपने विचार कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button