बॉलीवुड

कियारा से कई गुना हसीन हैं उनकी जेठानी पूर्णिमा, भाई-भाभी संग ऐसी है सिद्धार्थ की बॉन्डिंग: PIC

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लगभग 1 महीना हो चुका है। कपल ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई। हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी से लेकर शादी की कुछ तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

sidharth malhotra

गौरतलब है कि शादी में कियारा आडवाणी किसी महारानी से कम नहीं लग रही थी और उनकी खूबसूरती के काफी चर्चे हुए थे। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा आडवाणी ही नहीं बल्कि उनकी जेठानी यानी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की भाभी भी दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। तो आइए जानते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की भाभी पूर्णिमा के बारे में…

sidharth malhotra

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बड़े भाई का नाम हर्षद मल्होत्रा है जो फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर है। उन्हें लाइमलाइट में भी रहना बिल्कुल पसंद नहीं है। हालांकि कई बार हर्षद मल्होत्रा को सिद्धार्थ के साथ स्पॉट किया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हर्षद मल्होत्रा पेशे से बैंकर है। वही उनकी पत्नी का नाम पूर्णिमा मल्होत्रा है।

sidharth malhotra

sidharth malhotra

पूर्णिमा और हर्षद का एक बेटा है जिसका नाम अधिराज मल्होत्रा है। बता दे अधिराज मल्होत्रा को कई बार सिद्धार्थ के साथ देखा जा चुका है। वही सिद्धार्थ भी अक्सर अपने भतीजे के साथ मस्ती भरी तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

sidharth malhotra

वही बात करें सिद्धार्थ की भाभी पूर्णिमा मल्होत्रा के बारे में तो वह हाउसवाइफ है और सोशल वर्कर भी है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। बता दे पूर्णिमा मल्होत्रा अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

यदि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि वह खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी आगे हैं। इसके अलावा स्टाइलिश के मामले में कियारा को भी टक्कर देती नजर आती है।

sidharth malhotra

sidharth malhotra

बता दे हर्षद मल्होत्रा और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे की कार्बन कॉपी है। सिद्धार्थ अपने भाई और भाभी के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। उन्हें कई बार अपनी भाभी के साथ भी स्पॉट किया जा चुका है। सिद्धार्थ का पूरा परिवार दिल्ली में रहता है।

sidharth malhotra

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसी फिल्म में काम करने के दौरान यह दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए और फिर शादी के बंधन में बंध गए। सुनहरे पर्दे के साथ-साथ निजी जीवन में भी इनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है।

sidharth malhotra

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button