बॉलीवुड

संगीत सेरेमनी में एक-दूजे संग जमकर नाचे थे सिद्धार्थ-कियारा, वायरल हुई अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरें लगातार सामने आ रही है। अब तक आपने शादी की रस्मों से लेकर हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें देखी। अब इसी बीच पेश है सिद्धार्थ और कियारा के संगीत सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद फैंस ने कपल पर जमकर प्यार लुटाया। तो आइए देखते हैं कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें…

kiara advani

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के चेहरे पर एक गजब खुशी देखने को मिल रही है। वही दोनों एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे। कियारा और सिद्धार्थ ने इस दौरान काफी शाही अंदाज में गेट ऑफ लिया था जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत लगे।

देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी ने संगीत सेरेमनी में गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। वही सिद्धार्थ ने ब्लैक कलर का कुर्ता पहना था जिस पर गोल्डन कलर की डिजाइन की हुई है। दोनों इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं और फैंस भी इन पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

kiara advani

गौरतलब है कि, कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने दो रिसेप्शन दिए जिसमें पहला रिसेप्शन दिल्ली में 9 फरवरी को हुआ जबकि दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में हुआ। दोनों रिसेप्शन में सिद्धार्थ और कियारा का लुक चर्चा में रहा।

शादी के बाद से ही दोनों की तस्वीरें भी लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में कपल हनीमून मनाकर भी लौटा है। ऐसे में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दें, सिद्धार्थ और कियारा ने एक साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई। इसी फिल्म के बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। इसके बाद ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे।

बात की जाए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के काम के बारे में सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। सिद्धार्थ को आखिरी बार फिल्म ‘मिशन मजनू’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आई थी।

फिल्म में दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। वहीं कियारा आडवाणी के पास फिल्म ‘आरसी 15’ जिसमें वह साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ दिखाई देंगी। कियारा को आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, वरुण धवन , नीतू कपूर जैसे सितारे नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button