बॉलीवुड

मेहंदी लगवाते हुए वायरल हुईं कियारा आडवाणी की तस्वीर, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी को लेकर जोरों शोरों से चर्चा में बने हुए हैं। बता दे कपल की शादी 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में होगी। ऐसे में सिद्धार्थ और कियारा अडवाणी का पूरा परिवार जैसलमेर पहुंच गया है जिसकी तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट से वायरल हो चुकी है। अब इसी बीच कियारा आडवाणी की मेहंदी लगाते हुए तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद तरह-तरह यूजर्स के रिएक्शन सामने आए हैं।

मेहंदी लगाते हुए कियारा की तस्वीर वायरल
दरअसल, हुआ यूं कि मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा राजस्थान पहुंची है। ऐसे में हर तरफ ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वीना नागदा सिद्धार्थ और कियारा के मेहंदी फंक्शन के लिए ही राजस्थान गई है। हालांकि वीना नागदा की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, वह राजस्थान जा रही है।

kiara advani

उनकी यह तस्वीर वायरल होने के बाद कियारा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसमें वीना नागदा कियारा को मेहंदी लगाते हुए नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि कियारा दुल्हन की तरह सजी हुई है, वही वीना नागदा उन्हें मेहंदी लगाती दिखाई दे रही है। यह तस्वीर एक पैपराजी के द्वारा शेयर की गई जिसके बाद लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी।

यूजर्स ने किया ट्रोल
दरअसल कियारा आडवाणी की यह तस्वीर उनके एक पुराने विज्ञापन की है जिसमें वह दुल्हन बनी थी। ऐसे में जब भी तस्वीर वायरल हुई तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “लहंगा पहन कर, ब्राइडल ड्रेस में मेहंदी कौन लगवाता है। हमारी शक्ल पे कुछ लिखा है क्या?” एक ने कहा कि, “इतनी चूड़ियां पहनके कौन मेहंदी लगवाता है भाई।” एक ने कहा कि, “इतनी शांति से थोड़ी ना होगी शादी।”

kiara advani

बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। फिल्म ‘शेरशाह’ में काम करने के बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। रिपोर्ट की मानें तो 4 और 5 फरवरी को हल्दी और संगीत सेरेमनी होगी। इसके बाद 6 फरवरी को यह कपल सात फेरे लेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmy Gupshup (@filmygupshups)


बता दें, फैंस काफी उत्साहित है सिद्धार्थ और कियारा को दूल्हा दुल्हन के रूप में देखने के लिए। रिपोर्ट की माने तो सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में 2 रिस्पेशन देंगे। वहीं इनके मेहमानों की लिस्ट भी बढ़ी लंबी है। दरअसल, कियारा और सिद्धार्थ की शादी में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से कई सेलेब्स आने वाले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button