बॉलीवुड

समंदर के बीचों बीच पति के कंधों पर बैठी एक्ट्रेस, कहा- मैं तुम्हारी हूं, नो रिफंड, नो एक्सचेंज

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने कुछ दिनों पहले अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से शादी की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. बता दें कि इस जोड़े ने दो बार शादी की थी. पहले कपल की शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई थी. बाद में दोनों पारसी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे.

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला ने पहले हिंदू रीति रिवाज से गोवा में समंदर के किनारे ब्याह रचाया था. अभिनेत्री ने शादी करने के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी. उन्हें फैंस और सेलेब्स ने शादी की शुभकामनाएं की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786)

शादी के बाद से ही लगातार अभिनेत्री अपने पति चिराग संग तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते है. फिलहाल अभिनेत्री समंदर में पति संग मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं.

कृष्णा लगातार पति संग रोमांटिक पोस्ट साझा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने जो तस्वीरें साझा की है उन्होंने उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है. एक हालिया तस्वीर में अभिनेत्री समंदर के बीच में पति संग नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि चिराग ने कृष्णा को कंधे पर बिठा रखा है.

कृष्णा और चिराग की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कृष्णा ने ख़ास कैप्शन भी दिया है. उन्होंने अपने पति के लिए लिखा है कि, ”मैं तुम्हारी हूं. नो रिफंड, नो एक्सचेंज”.

20 घंटों के भीतर चिराग और कृष्णा की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 87 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”हमारा बोझ तुम्हारे कंधो पर”. एक ने लिखा है कि, ”स्वास्थ्य कारणों से व्यायाम”. वहीं एक अन्य यूजर ने दोनों को क्यूट बताते हुए कमेंट किया कि, ”क्यूट जोड़ी कृष्णा दी चिराग जीजू को ढेर सारा प्यार”.

कृष्णा ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

कृष्णा ने हाल ही में शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक लंबा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”मैंने हमेशा एक परीकथा वाली शादी का सपना देखा है, जहां मैं आनंद भी ले सकूं और हर किसी के लिए सिर्फ स्टैंड और पोज़ ही नहीं बनूं और ईमानदारी से कहूं तो यह @jestbeauevents011 की टीम के बिना संभव नहीं होता, विवरण की योजना बनाने से लेकर क्रियान्वयन तक.

उन्होंने परियोजना को इतनी अच्छी तरह से समझा और क्रियान्वित किया. आप लोगों को धन्यवाद ! इसके अलावा, @spilledink.studio को शादी के सभी खूबसूरत कोलैटरल बनाने के लिए विशेष धन्यवाद, जिसने यह सुनिश्चित किया कि सभी मेहमानों को अधिक के लिए आकर्षित किया गया”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button