बॉलीवुड

प्रीति जिंटा से मिलते ही खिल उठे विराट-डु प्लेसिस के चेहरे, फैंस ने मैक्सवेल के लिए जमकर मजे

IPL 2023 में लगातार एक के बाद एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. आईपीएल के 16वें सीजन में अब तक 28 मैच खेले जा चुके हैं. इस दौरान अधिकतर मैच में गजब का रोमांच देखने को मिला. IPL 2023 का 27वां मुकाबला पंजाब के मोहाली में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया.

पंजाब टीम को अपने होम ग्राउंड पर बैंगलोर के हाथों हार झेलनी पड़ी. 175 रनों के लक्ष्य में पंजाब की टीम 150 रनों पर ही घुटने टेक बैठी. इस मैच को बैंगलोर की टीम ने 24 रनों से अपने नाम कर लिया. एक समय मैच रोमांचक मोड़ पर था लेकिन पंजाब के लगातार विकेट गिरने से मैच 10 गेंद पहले ही समाप्त हो गया.

गुरुवार दोपहर को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला मोहाली के क्रिकेट स्टेडियम में साढ़े तीन बजे शुरू हुआ. इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था. अपनी टीम को चीयर करने के लिए प्रीति जिंटा भी पहुंची थीं. बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स की सह मालकिन हैं.

प्रीति ने स्टेडियम से अपनी टीम को खूब चीयर किया लेकिन उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. मैच खत्म होने के बाद प्रीति जिंटा मैदान पर आई और पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों के साथ ही उन्होंने बैंगलोर के खिलाड़ियों से भी मुलाकात की. वे बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और दिग्गज विराट कोहली से भी मिली.

विराट और प्रीति की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. एक दूसरे को देखकर दोनों ही मशहूर हस्तियां काफी खुश हो गई. दोनों ने गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मुलाकात की.

वहीं इस दौरान प्रीति जिंटा फाफ डु प्लेसिस से भी मिली. प्रति और फाफ की मुलाकात की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है.

वहीं इस मैच के बाद प्रीति और बैंगलोर के मध्यक्रम के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को लेकर मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं. बता दें कि पहले मैक्सवेल पंजाब किंग्स में थे जबकि अब वे बैंगलोर की ओर से खेल रहे हैं.

पंजाब के खिलाफ मैच में मैक्सवेल का बल्ला खामोश रहा. वे पहली ही गेंद पर कैच आउट हो गए. इसके बाद से उन पर खूब मीम्स बन रहे हैं.

प्रीति और मैक्सवेल को लेकर ट्विटर पर काफी मजेदार मीम्स देखने को मिल रहे हैं. दोनों के ही फैंस काफी मजे लें रहे हैं.

ऐसा रहा मैच का हाल

मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी की. फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. दोनों ने अपनी टीम के लिए अर्द्धशतकीय पारियां खेली. टीम ने 4 विकेट खोकर 174 रन बनाए. प्लेसिस ने 84 और कोहली ने 59 रन बनाए. पंजाब के लिए हरप्रीत ब्रार ने 2 और अर्शदीप-एलिस ने एक-एक विकेट लिया.

175 रनों के लक्ष्य के जवाब में पंजाब की टीम 18.2 ओवर में 150 रनों पर ऑल आउट हो गई. पंजाब के लिए सबसे अधिक 46 रन प्रभसिमरन सिंह ने बनाए. वहीं बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए. उन्हें ‘मैन ऑफ़ द मैच’ चुना गया. उनके अलावा हसरंगा ने 2 और हर्षल पटेल ने एक विकेट लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button