बॉलीवुड

24 साल बाद “कुछ कुछ होता है” की चुलबुली अंजलि दिखती है ऐसी, तस्वीरों में देखें ग्लैमरस अंदाज

आप सभी लोगों ने साल 1998 में आई फिल्म “कुछ कुछ होता है” तो देखी ही होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी अंजली का किरदार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। बता दें कि करण जौहर ने बीते 17 अक्टूबर को अपनी डायरेक्टोरल डेब्यू फिल्म “कुछ कुछ होता है” के 24 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने फिल्म को बनाने में जो चुनौतियों का सामना करना पड़ा, उसकी भी चर्चा की।

फिल्म “कुछ कुछ होता है” के पूरे 24 साल हो चुके हैं। लेकिन आज भी यह फिल्म दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई है। इस फिल्म में अंजलि के किरदार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। शायद ही कोई होगा जो फिल्म में रानी मुखर्जी की बेटी अंजलि को भुला पाया हो। फिल्म में मासूम अंजली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम सना सईद है, जो अब काफी बड़ी हो गई हैं और बेहद ग्लैमरस दिखती हैं।

“कुछ कुछ होता है” की मासूम अंजलि अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

जब सना सईद ने फिल्म “कुछ कुछ होता है” में अंजली का किरदार निभाया था, तब उनकी उम्र करीब 10 वर्ष की थी। हालांकि, 24 सालों में अब उनके अंदर काफी बदलाव आ चुका है। जी हां, 22 सितंबर 1988 को मुंबई में जन्मी सना सईद पहले से काफी बदल चुकी हैं। अगर आप उनका लेटेस्ट लुक देखेंगे, तो आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

फिल्म “कुछ कुछ होता है” में बतौर बाल कलाकार के रूप में सना सईद को खूब सराहना मिली थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सना सईद का लेटेस्ट लुक देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

इस फिल्म के बाद सना सईद साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म “बादल” और “हर दिल जो प्यार करेगा” में भी नजर आ चुकी हैं। इन दो फिल्मों के बाद सना बड़े पर्दे पर लंबे समय तक नजर नहीं आईं।

सना सईद ने सिनेमा के अलावा कई टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है। इनमें बाबुल का आंगन छूटे ना, लो हो गई पूजा इस घर की, कॉमेडी सर्कस और लाल इश्क जैसे कई शोज शामिल हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें झलक दिखला जा 6, झलक दिखला जा 7, नच बलिए 7 और झलक दिखला जा 9 शामिल है।

सना सईद को साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” में भी देखा गया था। इस फिल्म में वह अपने हॉट चिक लुक से फैंस का दिल जीतने में सफल रही थीं।

आपको बता दें कि इस सना सईद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरों को अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है।

हाल ही में सना सईद ने अपना एक पहाड़ से उतरने वाला वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में सना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

भले ही सना सईद फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं परंतु सोशल मीडिया पर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button