बॉलीवुड

गांव पहुंची एक्ट्रेस ने लिया घूंघट, चूल्हे पर बनाई चाय, सामने आई खूबसूरत झलकियां

भोजपुरी फिल्म और टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ इन दिनों अपने गांव पहुंची है। यहां पर पहुंचते ही अभिनेत्री ने गांव की जिंदगी का आनंद उठाया। बता दें इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। गौरतलब है कि संभावना सेठ भोजपुरी इंडस्ट्री सहित टीवी और बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। इसके अलावा वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-2 का भी हिस्सा रह चुकी।

इन दिनों वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई और अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती है। तो आइए देखते हैं संभावना सेठ की लेटेस्ट तस्वीरें…

sambhavna seth

दरअसल, संभावना सेठ अपने ससुराल गोरखपुर पहुंची जहां पर वह अपने परिवार के साथ गांव के रंग में रंगी हुई नजर आई। इस दौरान उनके पति अविनाश द्विवेदी भी उनके साथ पहुंचे जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ गांव की झलकियां भी शेयर की।

sambhavna seth

बता दे संभावना सेठ टीवी के ग्लैमरस एक्ट्रेस है लेकिन वह जैसे ही अपने ससुराल पहुंची तो उन्होंने घूंघट डाल लिया। इसके अलावा वह चूल्हे पर चाय बनाती हुई भी नजर आई। देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस चूल्हा फूंकते हुए दिखाई दे रही है।

sambhavna seth

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने नाना जी से भी मुलाकात की। 95 साल के नाना जी को देखकर एक्ट्रेस थोड़ी भावुक होती हुई नजर आई और उन्होंने अपने नाना का माथा चूमते हुए तस्वीर साझा की।

sambhavna seth

बता दे संभावना सेठ अपने कुल देवी के मंदिर भी पहुंची थी जहां पर उन्होंने मन्नत मांगी थी और उसी के पूरे होने के बाद वह अपने कुल देवी के दर्शन करने पहुंची थी। संभावना सेठ की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हालाँकि कुछ लोगों ने संभावना को ट्रोल भी किया।

sambhavna seth

बात की जाए संभावना के करियर के बारे में तो वह ना सिर्फ टीवी की दुनिया के लिए जानी जाती है बल्कि वह भोजपुरी सिनेमा का भी एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने करियर में कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

sambhavna seth

इसके अलावा वह कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी कर चुकी है। बता दें, संभावना सेठ ने ‘रजिया सुल्तान’, ‘बाजी मेहमान नवाजी की’, ‘रॉक एंड रोल फैमिली’, ‘राज पिछले जन्म का’, ‘दिल जीतेगी देसी गर्ल’ जैसे टीवी शो और फिल्मों में काम किया है।

sambhavna seth

बता दें, इन दिनों संभावना एक्टिंग दुनिया से दूर केवल सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज साझा करती रहती है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ अपनी जिंदगी की छोटी से छोटी बातें भी शेयर करती रहती है।

sambhavna seth

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button