बॉलीवुड

विदेश में पत्नी संग रोमांटिक हुए शाहिद कपूर, बैकलेस ड्रेस में मीरा ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत क्यूट कपल में से एक है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब इन दिनों मीरा और शाहिद कपूर स्विजरलैंड छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं जहां दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आए। इनके साथ बच्चे मिशा और जैन भी दिखाई दिए। बता दें, फैंस इनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं। तो आइए देखते शाहिद कपूर और मीरा के वेकेशन की तस्वीरें….

shahid kapoor

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि मीरा शाहिद के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रही है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में मीरा अपने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ समुद्र तट पर खड़ी हुई है।

shahid kapoor

shahid kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


वहीं तीसरी तस्वीर में शाहिद और मीरा एक दूसरे के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं तो ही बैकग्राउंड में हरे भरे पहाड़ और नदी दिखाई दे रही है जिसमें दोनों को एक दूसरे के साथ खूबसूरत पोज में देखा जा सकता है। इस दौरान मीरा ने जहां बैकलेस चमकीला जंप सूट पहना हुआ है तो वहीं शाहिद कपूर कंफर्टेबल ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

shahid kapoor

shahid kapoor

इन तस्वीरों को साझा करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, ”उन लोगों के साथ दिल हमेशा खुशी से भरा रहता है, जो आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। उनके साथ बिना किसी बुनियादी शर्त के रहिए। हमेशा उनके साथ रहो, जिनके साथ आप हमेशा खुश रहते हो। मुझे हमेशा आपका साथ मिला माय लव।”

shahid kapoor

इसके अलावा मीरा कुछ तस्वीर में अपनी बेटी मिशा के साथ दिखाई दे रही है। इस दौरान उन्होंने नियॉन कलर की जैकेट और ब्लैक पेंट पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने पिंक कैप लगाया हुआ है जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में नजर आई। इसके अलावा वह दूसरी तस्वीर में बेटी मिशा के साथ नाव में नजर आ रही है जहां पर उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है।

shahid kapoor

गौरतलब है कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साल 2015 में शादी रचाई थी।  दोनों की अरेंज मैरिज थी। हालांकि इन दोनों में बहुत प्यार है और अक्सर दोनों रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दे शादी के एक साल बाद शाहिद कपूर के घर बेटी का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2018 में इनके घर बेटे का जन्म हुआ। शाहिद अक्सर अपनी फैमिली के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर से करीब 13 साल छोटी है।

shahid kapoor

बात की जाए शाहिद कपूर के वर्कफ़्रंट के बारे में तो हाल ही में फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आई थी। बता दें, शाहिद कपूर ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्क विश्क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘कबीर सिंह’, ‘बत्ती गुल मीटर चालु’, ‘जब भी मेट’ ‘चुप चुपके’, ‘फ़िदा’, ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘किस्मत कनेक्शन’, ‘विवाह’ जैसी फिल्मों का हिस्सा बने।

shahid kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button