बॉलीवुड

जब बिना ब्लाउज पहने ही वायरल हुई इन 7 अभिनेत्रियों की तस्वीरें, मच गया था बवाल

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती है। जहां कुछ अभिनेत्रियां अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर लोगों का ध्यान खींचती है तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां काफी बोल्ड एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर कर तहलका मचाती है।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने एक समय पर बिना ब्लाउज की साड़ी पहनकर इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। वही सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ इनकी तस्वीरें चर्चा में रही थी। आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में..

जीनत अमान

zeenat aman

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान को भला कौन नहीं जानता। बता दें, जीनत अमान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने उस दौर में भी बिना ब्लाउज की साड़ी पहन कर तहलका मचा दिया था। दरअसल उन्होंने फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में बिना ब्लाउज की साड़ी पहनी थी जिसमें उनका लुक काफी स्टनिंग लगा था। हालांकि कई लोगों ने उनके लुक की आलोचना भी की थी।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘देसी गर्ल’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भी एक फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। दरअसल उन्होंने गोल्डन रंग की साड़ी में फोटो शूट करवाया था जिसमें वह बिना ब्लाउज के नजर आई थी। इस दौरान प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी और लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था।

गिजेल ठकराल

पॉपुलर शो बिग बॉस-9 के जरिए मशहूर हुई गिजेल ठकराल ने अभिनेत्री मंदाकिनी की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में झरने के नीचे हुए सीन को कॉपी किया था और उसी तरह की कुछ तस्वीरें साझा की थी जिसके कारण काफी ट्रोल हुई थी। लोगों ने उनके इस अंदाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था। हालांकि मंदाकिनी को राम तेरी गंगा मैली में काफी पसंद किया गया था और वह इस फिल्म के बाद रातों-रात चर्चा में आ गई थी।

ऐश्वर्या

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या ने भी एक समय पर बिना ब्लाउज की साड़ी पहनी थी। दरअसल साल 2003 में बंगाली फिल्म ‘चोखेर बाली’ में वह बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने एक विधवा का किरदार निभाया था। हालांकि इस लुक में ऐश्वर्या को काफी पसंद किया गया।

पवित्रा पुनिया

priyanka chopra

मशहूर अभिनेत्री पवित्रा पुनिया भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो साझा किया था जिसमें वह बिना ब्लाउज की साड़ी पहने हुए नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने अपना काफी बोल्ड लुक दिखाया था, हालांकि फैंस को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया था और लोगों ने उन्हें भद्दे कमेंटस किए थे।

राधिका आप्टे

priyanka chopra

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुनिंदा कलाकारों में से एक राधिका आप्टे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दे राधिका असल जिंदगी में काफी हॉट एंड बोल्ड है। उनका नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा था जब उन्होंने बिना ब्लाउज की साड़ी पहनी थी और कुछ तस्वीरें साझा की थी। रिपोर्ट की मानें तो राधिका का यह लुक किसी वेब सीरीज के लिए था। हालांकि इस दौरान उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

सौंदर्य शर्मा

priyanka chopra

बता दे सौंदर्य शर्मा की भी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें बिना ब्लाउज के साड़ी पहने हुए नजर आई थी। उन्होंने कोरोना के समय अपने इस तरह की तस्वीरें साझा की थी जो काफी चर्चा में रही थी। हालांकि इस दौरान उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button