बॉलीवुड

लिक हुआ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का पर्सनल चैट, रोमांटिक बातें करते हुए नजर आए दोनों

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल को लेकर सुर्खियों में हैं। सारा अली खान की फिल्म लव आजकल फरवरी में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस भी उत्साहित हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। फिल्म रिलीज होने से पहले ही सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का चैट लीक हो गया, क्योंकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस चैट में दोनों ही एक दूसरे से प्यार भरी बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, इस चैट में दोनों एक दूसरे से बात करते हुए मुस्कुरा भी रहे हैं ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में उनका यह चैट वायरल होना फैंस के लिए किसी जैकपॉट से कम नहीं है। दरअसल, फैंस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक साथ देखना चाहते हैं, जिसकी वजह से उनसे जुड़ी कोई भी खबरें जुड़ी कोई भी खबरें हुए मिस नहीं करते हैं। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। और एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है, लेकिन करियर की वजह से दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बना ली थी। ऐसे में अब उनका रियल चैट वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूसरे से वेब प्यार भरी बातें करते हुए नजर आ रहे हैं।

लीक हुआ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का चैट

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह बात आमने-सामने की नहीं है, बल्कि दोनों एक दूसरे से फोन पर बात कर रही है। माना जा रहा है कि यह उनका पर्सनल चैट है,लेकिन सूत्रों की माने तो उन्होंने अपनी फिल्म के गाने को प्रमोट करने के लिए यह वीडियो बनाया है, जो उनके फैंस द्वारा द्वारा पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस वीडियो में दोनों ही एक दूसरे दूसरे कि इस वीडियो में दोनों ही एक दूसरे दूसरे इस वीडियो में दोनों ही एक दूसरे दूसरे वीडियो में दोनों ही एक दूसरे दूसरे से अपने दिल की बात शेयर कर रहे हैं। और पीछे से उनकी फिल्म का म्यूजिक भी बज रहा है , जो बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

14 फरवरी को रिलीज होगी फ़िल्म

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल बड़े पर्दे पर 14 फरवरी को रिलीज होगी। इसको लेकर इन दिनों दोनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि यह पहली दफा होगा जब दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को काफी पसंद आया है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को जितना पसंद आया है, उतना ही फिल्म पसंद आएगी है या नहीं। खैर ये यो वक्त ही बताएगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर इस फिल्म का गाना शायद बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स को म्यूजिक भी बहुत पसंद आ रहे हैं।

एक दूसरे के बेहद करीब माने जाते हैं दोनों

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों एक दूसरे दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं पिछले दिनोंतो उनके अफेयर की भी खबरें वायरल हुई थी, जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश हुए थे, लेकिन इससे पहले कि उनके फैंस खुशखबरी का जश्न मना सकते उससे पहले ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी वायरल होने लगी। कहा जाता है कि दोनों ने अपने करियर के लिए एक दूसरे से ब्रेकअप किया, जिसके बाद फिर दोनों ने एक दूसरे से बात करना भी छोड़ दिया। इन सबके बीच दोनों अब अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक ही मंच पर एक साथ आए हैं, ताकि उनकी फ़िल्म पर्दे पर कमाल धमाल मचा सकें और दर्शकों का खूब प्यार बटोर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button