बॉलीवुड

करण ने करीना से पूछा मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया था हैरान करने वाला जवाब

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय फिल्म निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी और अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. जल्द ही करण के इस शो का नया सीजन आने वाला है. इससे पहले शो के पुराने सीजन ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.

karan johar

बता दें कि करण कई बार विवादों का भी हिस्सा रहे हैं. वे कई मौकों पर अपने शो के कारण विवादों में रहे फंस चुके हैं. उनके शो पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े खुलासे करते हैं. एक बार करण ने अपने शो पर मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान से मर्दों के निजी अंग पर सवाल पूछ लिया था. करीना ने जवाब भी दिया था और उनका जवाब काफी चर्चाओं में रहा.

करण अपने शो पर बॉलीवुड सेलेब्स से खूब मस्ती मजाक और बातचीत करते हुए नजर आते हैं. उनके शो पर अब तक कई दिग्गज पहुंच चुके हैं. एक बार करीना कपूर आमिर खान के भांजे और अभिनेता इमरान खान के साथ करण जौहर के शो पर पहुंची थीं. तब तीनों कलाकारों के बीच खूब बातचीत हुई थी.

karan johar

करण जौहर अपने शो में सितारों के साथ रैपिड फायर भी खेलते हुए नजर आते है. ऐसे में रैपिड फायर राउंड के दौरान उन्होंने इमरान और करीना दोनों से हैरान कर देने वाले सवाल पूछे थे. पहले करण ने इस दौरान इमरान खान से पूछा कि क्या आप पैसे के लिए सेक्स करेंगे ? जवाब में अभिनेता ने कहा था कि अगर आप इनके पैसे देंगे तो ज़रूर करूँगा. फिर करण ने कहा था कि हम इस पर शाम को चर्चा करेंगे.

इसके बाद करण ने करीना कपूर खान से सवाल किया था. हालांकि करीना रेपिड फायर राउंड का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं. लेकिन करण के बार-बार कहने के बाद वे मान गईं. अभिनेत्री से इसके बाद करण जौहर ने सवाल किया था कि, ”क्या साइज मैटर करता है?”. आपको बता दें कि यहां करण पुरुषों के निजी अंग के साइज की बात कर रहे थे.

करण द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब करीना ने बड़ी बेबाकी के साथ दिया था. करीना जवाब देती इससे पहले ही इमरान बोल पड़े कि प्लीज़ इस प्रश्न का जवाब दो. करीना ने थोड़ी देर के बाद कहा कि उनके लिए साइज मैटर करता है. बता दें कि करीना के इस जवाब ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं करीना और इमरान…

kareena kapoor and imran khan

बता दें कि करीना कपूर खान और इमरान खान ने बड़े पर्दे पर भी साथ काम किया है. दोनों कलाकार दो फिल्मों ‘एक मैं और एक तू’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ फ़िल्म में नजर आ चुके हैं. ख़ास बात यह है कि इन दोनों ही फिल्मों के निर्माता करण जौहर थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button