बॉलीवुड

जब ‘बच्चन’ के वजह से गोविंदा के भांजे ने बदल लिया था अपना नाम, मन में बैठ गया डर

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कभी महिला की भूमिका में देखने को मिलते हैं तो कभी अमिताभ बच्चन, जीतेन्द्र, धर्मेंद्र, जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज कलाकारों के किरदार में देखने को मिलते हैं.

कृष्णा अभिषेक अक्सर अपनी कॉमेडी और काम के अलावा मामा गोविंदा संग रिश्ते और 12 साल छोटी कश्मीरा शाह संग शादी को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं. फिलहाल वे एक नई वजह के चलते सुर्ख़ियों में है. पूरा मामला जुड़ा हुआ है उनके नाम को लेकर. अपने नाम को लेकर हाल ही में कॉमेडियन ने एक बड़ा खुलासा किया है.

krushna abhishek

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के कारण अपने नाम में बदलाव करना पड़ा था. कृष्णा अभिषेक उनका असली नाम नहीं है. आइए आपको बताते है कि आखिर कृष्णा के नाम के पीछे की क्या कहानी है और नाम बदलने की आखिर वजह किया है.

krushna abhishek

बता दें कि हाल ही में कृष्णा अभिषेक होस्ट मनीष पॉल के शो में शामिल हुए थे. जहां मनीष के सामने कृष्णा ने अपने निजी जीवन पर काफी खुलकर बात की और उन्होंने अपने नाम के पीछे की कहानी भी बताई. उन्होंने कहा कि, ”केवल मनीष मुझे कृष्णा (Krushna) कहते हैं. अभी भी कई लोग मुझे कृष्णा (Krushna) ना कहकर कृष्णा (Krishna) पुकारते हैं. ज्योतिषी संजय जुमानी ने मेरे नाम में बदलाव किया था. कश्मीरा ने ऐसा करने को कहा था”. बता दें कि कृष्णा अभिषेक का असली नाम अभिषेक शर्मा है.

आगे कृष्णा ने कहा कि, ”ज्योतिषी संजय जुमानी ने मुझे नाम ‘I’ की जगह ‘U’ का इस्तेमाल करने के लिए कहा था. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं ऐसा करूंगा को फेमस हो जाऊंगा. इसे संयोग कहें या क्या, मैंने अपना नाम कृष्ण (Krushna) किया और 10 दिन बाद मैंने नच बलिए साइन किया और फेमस हो गया”.

अभिषेक बच्चन की वजह से बदलना पड़ा नाम…

krushna abhishek

कृष्णा ने आगे यह बताया कि, मुझे बताया गया कि अभिषेक नाम का एक अभिनेता पहले से ही है और उस दौरान वेबसाइटें लोकप्रिय हो रही थीं. जब भी गूगल पर अभिषेक सर्च किया जा रहा था तो वहां मेरी तस्वीर नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन की तस्वीरें दिख रही थीं. जिसके बाद मैने अपना नाम बदलकर कृष्ण अभिषेक रख लिया.

अभिषेक बच्चन संग बड़े पर्दे पर काम कर चुके हैं कृष्णा…

बता दें कि अभिषेक बच्चन और कृष्णा अभिषेक बड़े पर्दे पर साथ काम भी कर चुके हैं. दोनों कलाकारों को फिल्म ‘बोल बच्चन’ में एक साथ देखा गया था. बात है आज से करीब 10 साल पहले की. फिल्म ‘बोल बच्चन’ साल 2012 में प्रदर्शित हुई थी. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन भी अहम रोल में थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button