बॉलीवुड

अमृता राव ने शेयर की प्रेग्नेंसी की अनदेखी तस्वीरें, पति संग दिखा खूबसूरत अंदाज: Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री अमृता राव पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही है। बता दें, अमृता राव लगातार पिछले दिनों से अपनी शादी से लेकर गोद भराई तक की अनदेखी तस्वीरें साझा कर रही है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ प्रेग्नेंसी की तस्वीरें साझा की जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। आइए देखते हैं अमृता राव की प्रेग्नेंसी की तस्वीरें..

amrita rao

अमृता राव ने की थी सीक्रेट वेडिंग
बता दें, अमृता राव ने साल 2014 में सीक्रेट वेडिंग की थी। उन्होंने मशहूर आरजे अनमोल के साथ शादी रचाई लेकिन साल 2016 में इनकी शादी का खुलासा हुआ। इसके बाद साल 2020 में अमृता और अनमोल एक बेटे के माता-पिता बने। अमृता के बेटे का नाम वीर है। इसी बीच अमृता राव ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की तस्वीरें साझा की जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

amrita rao

सोशल मीडिया पर छाई अमृता की तस्वीरें
वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमृता राव अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। वही तस्वीरों के बारे में बात करते हुए उनके पति आरजे अनमोल ने बताया कि, जब अमृता प्रेग्नेंट थी तो वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं बल्कि अमृता ने यह भी खुलासा किया कि जब उनका बेबी पेट में था तब उन्होंने अपने बच्चे का एक भी स्कैन नहीं देखा।

amrita rao

इसके पहले अमृता ने खुलासा किया था कि जब वह एक बार अपने चेकअप के लिए बाहर गई थी तो पैपराजी ने उनकी कुछ तस्वीरें भी क्लिक की थी जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। हालांकि कई लोग इस बात को समझ नहीं पाए थे कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट है क्योंकि कई लोगों को लगा था कि, वो उनकी फिल्म की शूटिंग का लुक है।

amrita rao

बच्च के लिए अमृता ने किया कई मुश्किलों का सामना
वहीं पिछले दिनों अमृता राव ने खुलासा किया था कि उन्हें प्रेगनेंसी के दौरान काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। उन्होंने आईयूआई, होम्योपैथी, आयुर्वेदिक, आईवीएफ सेरोगेसी हर तरह के उपाय अपनाएं, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए थे। अमृता ने बताया कि 4 साल तक वे लगातार डॉक्टर के पास भी जाते रहे लेकिन उन्हें कोई रिजल्ट नहीं मिल पा रहा था।

amrita rao

अमृता ने बताया कि, जब वे सारे उपायों को अपनाकर परेशान हो चुकी थी तब वह कुछ दिनों के लिए रुकना चाहती थी। इसके बाद अमृता ने नवंबर 2020 में अपने बेटे वीर का स्वागत किया और अब वह अपने बेटी और पति संग खुशहाल जिंदगी जी रही है।

इन फिल्मों में काम कर चुकी अमृता
बता दें, अमृता राव ने अपने करियर में ‘मैं हूं ना’, ‘इश्क विश्क’, ‘प्यारे मोहन’, ‘विवाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उन्हें हर फिल्म में पसंद किया गया। अमृता राव को सबसे ज्यादा अभिनेता शाहिद कपूर के साथ पसंद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button