मनोरंजन

कृष्ण भक्ति के लिए छोड़ी ग्लैमरस इंडस्ट्री, आध्यात्म के रास्ते पर चली ‘अनुपमा’ फेम ये एक्ट्रेस

टीवी दुनिया का सबसे चर्चित शो ‘अनुपमा’ शुरुआत से ही दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है। वही शो में नजर आ रहे हर किरदार को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। गौरतलब है कि जहां अनुपमा के किरदार में मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली नजर आ रही है तो वहीं वनराज के किरदार में अभिनेता सुधांशु पांडे ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इसके अलावा अनुज कपाड़िया के किरदार में मशहूर अभिनेता गौरव खन्ना को भी इस सीरियल के माध्यम से काफी सफलता हाथ लगी।

anagha bhoshle

हालाँकि शुरुआत से लेकर अब तक इस शो के कई किरदारों ने अलविदा कह दिया है। इसी में शामिल अनुपमा की मशहूर अभिनेत्री अनघा भोसले भी है। गौरतलब है कि, अनघा भोंसले काफी लंबे समय से इस शो को छोड़ चुकी है और वह पूरी तरह से कृष्ण की भक्ति में लीन हो चुकी है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं अनघा की लेटेस्ट तस्वीरें..

 

इस कारण अनघा ने छोड़ दी ग्लैमरस इंडस्ट्री

बता दें, मार्च में अनघा भोसले ने अनाउंस करते हुए बताया था कि वह फिल्मी दुनिया से दूर जाना चाहती है और आध्यात्मिक पर फोकस करना चाहती है। बता दे अनघा भोसले ने टीवी सीरियल में नंदिनी का किरदार निभाया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी हो गई थी लेकिन इसी दौरान उन्होंने शो को छोड़ दिया।

anagha bhoshle

अनघा भोसले ने कहा था कि, “इंड्स्ट्री में कदम रखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैंने जैसा सोचा था इंडस्ट्री उससे बिल्कुल अलग थी। यहां पॉलिटिक्स, अनहेल्दी कॉम्पिटिशन, अच्छे दिखने की रेस और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का प्रेशर हमेशा बना रहता है। अगर आप ये चीजें नहीं करते हैं तो आप पीछे रह जाते हैं। ये सभी चीजें मुझे समझ नहीं आती हैं।”

anagha bhoshle

इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा था कि, “मैं शोबिज के डबल स्टैंडर्ड्स और जो आप नहीं हो वो बनने के प्रेशर से रिलेट नहीं कर पाती हूं। इंडस्ट्री दोगले लोगों से भरी हुई है। मैं अपनी जिंदगी में शांति पाने के लिए अपनी धार्मिक मान्यताओं को फॉलो करना चाहती हूं। मैंने शोबिज छोड़ने का ऐलान ऑफिशियली नहीं किया है। लेकिन मुझे लगता है कि कभी ना कभी मैं एक्टिंग छोड़ना चाहूंगी।”

anagha bhoshle

पूरी तरह कृष्ण भक्ति में डूब चुकी हैं अनघा भोसले

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अनघा अध्यात्मिक दुनिया में जाकर काफी खुश नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वह एक आश्रम में रहती है और नियमित मंत्र जाप करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा कि, “हवा, दिव्यता से इतनी सघन है, इतनी गाढ़ी है कि आप उसमें तैर सकते हैं. बस मन्त्र जाप करिए और वो प्रकट हो जाता है, ये सत्य है।” इसके अलावा वह यूट्यूब चैनल पर भी कई वीडियो में नजर आ चुकी है जिसमें भजन कीर्तन करती दिखाई दी।

anagha bhoshle

गौरतलब है कि, अनघा टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। उन्हें सबसे पहले राजश्री प्रोडक्शन के शो ‘दादा अम्मा दादी अम्मा मान जाओ ना’ में देखा गया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल में काम किया। लेकिन इसी बीच अनुपमा में काम करने के दौरान उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button