दिलचस्प

‘मुझे मेरा पति चाहिए.. मेरा पति कहां है?’ दहाड़ मार-मार रोने लगी छोटी बच्ची, देखें मजेदार Video

बच्चे बड़े ही मासूम होते हैं। वह कब क्या बोल दे कुछ कह नहीं सकते हैं। उनका मन और दिमाग बड़ा चंचल होता है। कई बार वह जिद्दी भी हो जाते हैं। वह किसी भी चीज की जिद कर सकते हैं। कभी-कभी उनकी मांग इतनी अजीब और अनोखी होती है जिसे सुनकर हंसी आ जाती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बच्ची को ही देख लीजिए। इसे अपने लिए पति चाहिए।

पति के लिए रोने लगी बच्ची

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मासूम बच्ची अपने पति के लिए रो रही है। उसे अपना पति चाहिए। वह रोते हुए घरवालों से पूछती भी है कि मेरा पति कहां है? हालांकि उसे पति का सही मतलब भी नहीं पता होता है। उसे एक खिलौने की तरह पति के लिए जिद करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्यारी बच्ची जमीन पर बैठी है। उसे उसकी मम्मी पूछती है कि तुम्हें कहां जाना है? इस पर वह रोते हुए कहती है कि ‘पति के पास’। फिर महिला पूछती है कि ‘पति कौन होता है?’ इस पर बच्ची बोलती है कि ‘मामा’। फिर महिला उसे समझाती है कि “मामा थोड़ी ना पति होता है, मामा मामी के पति हैं, पापा मम्मी के पति हैं, नाना नानी के पति हैं।” अब बच्ची यह सुन रोते हुए कहती है ‘तो मेरा पति कौन है’?

मासूम की बातें सुन बन जाएगा दिन

इसके बाद महिला जवाब देती है कि “तेरा पति भी कहीं खेल रहा होगा बेटा।” यह सुन बच्ची फिर आंसू बहाने लगती है। कहती है “मेरे पति कहां चले गए? मेरे पति..” यह पूरा नजारा देखने में बड़ा ही मजेदार लगता है। बच्ची की बातें सुन वहां मौजूद लोग भी बहुत हंसते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी बच्ची का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक शख्स ने लिखा “यह वीडियो संभालकर रखना। जब ये बड़ी हो जाए। इसकी शादी हो जाए। फिर इसके पति को दिखाकर पूछना क्यों भई कहां थे इतने दिन?” दूसरे यूजर ने लिखा “यह वीडियो सेव कर लो। इसे लड़की की शादी वाले दिन रोजेक्टर पर लगा देना। यह उसके लिए सरप्राइज गिफ्ट जैसा होगा। तब उसके रिएक्शन शानदार होंगे।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Patel K. (@creation_patelk)


वैसे आपके बच्चे किन-किन चीजों को लेकर आपसे जिद करते हैं? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button