दिलचस्प

धोनी का फीमेल वर्जन निकली बच्ची, लगाए ताबड़तोड़ ‘हेलिकॉप्टर शॉट्स’, देखकर कहेंगे वाह वाह!

भारत देश में लोग क्रिकेट के बड़े दीवाने हैं। यहां हर गली मोहल्ले में आपको बड़े और बच्चे क्रिकेट खेलते दिख जाएंगे। इनमें से कुछ तो इतने टैलेंटेड होते हैं कि उन्हें देख लगता है ये भविष्य में टीम इंडिया का नाम रोशन करेंगे। अब सोशल मीडिया पर छाई इस बच्ची को ही देख लीजिए। यह धोनी की स्टाइल में गजब के हेलिकॉप्टर शॉट मारते नजर आ रही है।

‘हेलिकॉप्टर शॉट्स’ लगाती बच्ची हुई वायरल

भारत में लोगों के मन में एक भ्रम है। क्रिकेट सिर्फ लड़कों का खेल है। यही वजह है कि बचपन से बच्चा हुआ तो उसे क्रिकेट खिलाया जाता है और बच्ची हुई तो टेनिस या बैडमिंटन खेलने के लिए कहा जाता है। लेकिन लड़कियां हर काम में लड़कों की बराबरी कर सकती हैं। फिर वह क्रिकेट जैसा खेल ही क्यों न हो। यकीन नहीं तो इस छोटी बल्लेबाज लड़की को देख लीजिए।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों क्रिकेट खेलती एक बच्ची बड़ी वायरल हो रही है। यह बच्ची क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए ताबड़तोड़ शॉट्स लगा रही है। इसके शॉट लगाने का स्टाइल ‘हेलिकॉप्टर शॉट्स’ है। यह वही अंदाज वाला शॉट है जो भारतीय किर्केट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगाया करते थे। ऐसे में कई लोग बच्ची की तुलना माही से भी कर रहे हैं।

केंद्रीय रेलमंत्री ने शेयर किया वीडियो

इस हुनरमंद बच्ची का वीडियो केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “हेलिकॉप्टर शॉट मेरे पसंदीदा है। और आपका?” उनके इस ट्वीट को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। इस बच्ची का हुनर देख लोगों के मन में एक उम्मीद जागी है। उम्मीद कि महिला क्रिकेट टीम का भविष्य उज्वल है।

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग बच्ची के हुनर के कायल हो गए हैं। कोई पूछ रहा है कि आखिर ये बच्ची है कौन? वहीं किसी ने कहा ये बच्ची भविष्य में टीम इंडिया में जगह जरूर बनाएगी। एक ने तो ये तक बोल दिया कि इस बच्ची को अभी से महिला क्रिकेट टीम में शामिल कर लो। फिर एक कमेंट आया कि बच्चों का आईपीएल भी होना चाहिए।

यहां देखें बच्ची की धांसू बल्लेबाजी


वैसे आपको बच्ची का यह हुनर कैसा लगा? यदि आपकी बच्ची में भी टैलेंट है तो उसे इसे निखारने का अवसर जरूर दें। ये न सोचे कि वह लड़का नहीं है तो इस फील्ड में क्या कर पाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button