मनोरंजन

‘लॉकअप’ के विजेता बने मुनव्वर फारुकी, ट्रॉफी और चमचमाती कार के साथ मिले इतने लाख रुपए

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ शुरुआत से ही चर्चा में रहा था और दर्शक इस शो को काफी पसंद कर रहे थे। ऐसे में शो के विनर पर भी लोगों की खास नजर थी। इसी बीच पहले सीजन के विनर का ऐलान हो चुका है। बता दे शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी शो के विजेता बने हैं। बता दें, मुनव्वर फारूकी को जनता से सबसे ज्यादा वोट मिले, इसके बाद ही वह यह ताज जीतने में कामयाब रहे। आइए जानते हैं मुनव्वर फारूकी को अवार्ड के साथ-साथ और क्या-क्या दिया गया?

munawar faruqui

ट्रॉफी के साथ मिली चमचमाती कार

बता दें, लॉकअप के विनर मुनव्वर को एक ट्रॉफी दी गई जिसके साथ 20 लाख रुपए की राशि भी दी गई। इसके अलावा उन्हें एक चमचमाती लग्जरी कार भी मिली है। बता दे शो को जीतने के बाद मुनव्वर ने सपोर्ट करने वाले अपने फैंस को धन्यवाद कहा और साथ ही उन्होंने बताया कि वह दो रातों से सोए नहीं थे, क्योंकि वहां ग्रैंड फिनाले को लेकर काफी नर्वस थे। रिपोर्ट की माने तो मुनव्वर फारुखी को करीब 18 लाख से भी ज्यादा वोट मिले। उन्होंने शो में रहकर सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दी और यह ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे।

यह कंटेस्टेंट भी बने थे फाइनल लिस्ट

बता दें, मुनव्वर फारुकी के अलावा फाइनलिस्ट में अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी का नाम भी शामिल था। इसके अलावाआजमा फल्लाह, शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला का नाम भी शामिल था। लेकिन ग्रैंड फिनाले तक यह सभी बाहर हो चुके थे। गौरतलब है कि शो की शुरुआत 27 फरवरी से हुई थी जो पूरे 10 हफ्ते चला और दर्शकों को भी यह खूब पसंद आया। शुरुआत से ही कंगना रनौत होस्ट कर रही थी। ऐसे में उनकी होस्टिंग में शो को करीब 500 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं।

अंजलि अरोड़ा के साथ पसंद की गई मुनव्वर की जोड़ी

munawar faruqui

बता दें, मुनव्वर फारुकी लॉकअप के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थे। उनके साथ अंजलि अरोड़ा भी काफी सुर्खियों में रही। इतना ही नहीं बल्कि दोनों की नजदीकियां भी बढ़ती जा रही थी। वहीं फैंस ने भी इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया था, लेकिन इसी बीच मुनव्वर फारूकी को लेकर खुलासा हुआ था कि वह शादीशुदा है और वह एक 3 साल बेटे के पिता भी है। ऐसे में यह सच जानकर अंजलि अरोड़ा चौक गई तो वहीं बाकी सारे कंटेस्टेंट हैरान रह गए।

बेटे के लिए शो में आए थे मुनव्वर

munawar faruqui

मुनव्वर ने बताया था कि, वह अपने बेटे के लिए इस शो में आए थे। मुनव्वर ने कहा था कि, “उनका बेटा 3 साल का है और वह उससे मिल नहीं पाते। वह इस शो में सबकुछ अपने बेटे के लिए कर रहे हैं।” उन्होंने बताया था कि, “मैं उन चीजों के बारे में बात नहीं करता जो अब मायने नहीं रखतीं। हम साथ नहीं रहते। मैं एक ही वक्त में बहुत सी चीजों से गुजर रहा हूं। मैं उन सब चीजों के बारे में जवाब नहीं देना चाहता।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button