बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर महिला फैन ने सारा अली खान को छुआ ऐसी जगह, सहम गई एक्ट्रेस, भड़के लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान अपनी सादगी भरे अंदाज के लिए जाने जाती है। सारा अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में बड़ी पहचान हासिल की। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। ऐसे में जब भी सारा अली खान मुंबई में स्पॉट होती है तो फैंस उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने के लिए बेकरार रहते हैं। हाल ही में जब सारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो वह फैंस से घिर गई लेकिन इसी बीच एक महिला ने सारा अली खान के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद यूजर्स महिला को खरी-खोटी सुना रहे हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

महिला ने सारा संग की ऐसी हरकत
दरअसल, हुआ यूं कि सारा अली खान अपनी मम्मा यानी कि अमृता सिंह का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बाहर गई हुई थी। ऐसे में वह घर लौटने के दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जहां पर उन्होंने अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें क्लिक भी करवाई। लेकिन इस दौरान एक महिला सारा अली खान के साथ हाथ मिलाने की कोशिश करती नजर आई।

sara ali khan

इसके बाद सारा ने महिला से हाथ भी मिलाया लेकिन इस दौरान महिला सारा अली खान को आपत्तिजनक तरीके से छूने की कोशिश करती दिखाई दी। ऐसे में सारा अली खान एकदम से असहज हो गई और उन्होंने किसी तरह इस स्थिति को संभाला। हालांकि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने महिला को फटकार लगा डाली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “वह सारा के गहने छीनने की कोशिश कर रही थी। यह देखना कितना बुरा है, क्या होगा इंडिया काv” एक ने लिखा कि, “किसी के पर्सनल स्पेस में क्यों घुसना, शांत रहने के लिए सारा को बधाई।” एक दूसरे ने लिखा कि, “सारा बहुत मेच्योर हैं और उनकी मां ने उनकी बहुत अच्छी परवरिश की है।”

sara ali khan

सारा की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए सारा के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ को लेकर चर्चा में है। बता दे इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेता विक्रांत मेस्सी के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा सारा अली खान के पास एक अंटाइटल फिल्म भी है जिसमें वह अभिनेता विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी।

sara ali khan

इसके अलावा उनके पास ‘ए वतन मेरे वतन’ भी फिल्म है। बात करें सारा की निजी जिंदगी के बारे में इन दिनों वह मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट करने के लिए सुर्खियों में है। हालांकि अभी तक सारा और शुभमन की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button