बॉलीवुड

जानिये कहां गायब है TV की मासूम सी मधुबाला, कभी थी टीवी क़्वीन और अब जी रही ऐसी जिंदगी

‘मधुबाला’ और ‘गीत’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में काम कर अपनी पहचान बनाने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी को भला कौन नहीं जानता। बता दे दृष्टि धामी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर है। उन्होंने अपने करियर में कई किरदार निभाया जिनके साथ उन्होंने बखूबी न्याय भी किया। इतना ही नहीं बल्कि वह दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने में कामयाब रही। हालांकि काफी लंबे समय से दृष्टि धामी एक्टिंग की दुनिया से दूर है। तो आइए जानते हैं दृष्टि धामी आजकल कहां है और क्या कर रही है?

मधुबाला से हासिल हुई पॉपुलैरिटी
बता दें, दृष्टि धामी ने साल 2010 में आया टीवी सीरियल ‘गीत’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस सीरियल में वह जाने माने एक्टर गुरमीत चौधरी के साथ दिखाई दी थी। पहले ही सीरियल के माध्यम से दृष्टि धामी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही जिसके बाद उन्हें कई बड़े टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिला।

drashti dhami

गीत में काम करने के बाद दृष्टि धामी ने ‘रंग बदलती ओढ़नी’, ‘प्यार की एक कहानी’, ‘दिल मिल गए’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘परदेस में मेरा दिल’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल में काम किया। हालाँकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी सीरियल ‘मधुबाला’ से मिली।

drashti dhami

मधुबाला में वह मशहूर अभिनेता विवियन डिसेना के साथ नजर आई थी जिसमें उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि इस टीवी सीरियल के बाद एक्ट्रेस को घर-घर में मधुबाला के नाम से ही जाना जाने लगा।

drashti dhami

बता दे दृष्टि धामी झलक दिखलाजा जैसे बड़े शो में भी अपना हुनर दिखा चुकी है। उन्होंने झलक दिखला जा की ट्रॉफी भी अपने नाम की है। इसी बीच उन्होंने मशहूर बिजनेस में नीरज खेमका के साथ शादी रचाई। साल 2015 में उनकी शादी हुई। इससे पहले उन्होंने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।

drashti dhami

आखिरी बार इस वेब सीरीज में आई थी नजर
बता दे दृष्टि धामी को आखरी बार वेब सीरीज ‘दोरंगा’ में देखा गया था जो साल 2022 में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में उन्होंने इरा जयकार पटेल का किरदार निभाया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। रिपोर्ट की माने तो दृष्टि इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं। हालांकि अभी तक उनकी तरफ से इस पर किसी प्रकार की कोई घोषणा नहीं हुई।

बता दें, दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और आए दिन वह अपने खूबसूरत और मजेदार वीडियो साझा करती रहती है।

drashti dhami

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button