बॉलीवुड

माही गिल ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, एक बेटी की मां भी बनी, जानें कौन है एक्ट्रेस का दूल्हा?

साल 2009 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘देव डी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस माही गिल अचानक से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, माही गिल काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नहीं नजर आई, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि माही गिल ने सीक्रेट तरीके से शादी रचा ली और एक्ट्रेस की एक बेटी भी है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

mahie gill

पति संग गोवा शिफ्ट हुई माही गिल
रिपोर्ट की माने तो माही गिल ने मशहूर ऐक्टर और एंटरप्रेन्योरल रवि केसर के साथ शादी रचाई है। बता दें इन दोनों ने साल 2019 में आई डिजिटल सीरीज ‘फिक्सर’ में भी एक साथ काम किया है। कहा जा रहा है कि माही गिल अपने पति रवि और बेटी वेरोनिका के साथ गोवा में शिफ्ट हो गई है। दोनों ने कब शादी की इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन माही ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि, “हां उन्होंने शादी रचा ली है।”

mahie gill

बता दें, इससे पहले भी माही गिल का नाम काफी सुर्खियों में रहा था जब अचानक उन्होंने अपनी ढाई साल की बेटी का खुलासा किया था। दरअसल, माही गिल ने सिंगल मदर के तौर पर वेरोनिका की परवरिश की है। इस दौरान उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि, “पर्सनल वजह हैं कि मैंने सोशल मीडिया पर वेरोनिका की तस्वीर पोस्ट नहीं की। मैं एक बहुत ही निजी और शर्मीली इंसान हूं और मेरी लाइफ में ऐसी बहुत सी चीजें हुई हैं जो कभी भी पब्लिकली नहीं हुई हैं।”

mahie gill

इस दौरान माही गिल से उनकी शादी के बारे में भी पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह अविवाहित रहकर ही काफी खुश है। माही गिल ने कहा था कि, “मुझे शादी करने की जरूरत क्यों है? मैं इस तरह (अविवाहित) खुश हूं और मुझे लगता है कि कोई भी खुशी से अनमैरिड रह सकता है। बिना शादी के भी परिवार और बच्चे हो सकते हैं।

mahie gill

मुझे नहीं लगता कि हमें बच्चों और परिवार के लिए शादी की जरूरत है। शादी एक खूबसूरत चीज है लेकिन इसके लिए जाना है या नहीं, यह एक पर्सनल च्वाइस है।” हालांकि अब एक्ट्रेस गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध चुकी है। एक्ट्रेस ने खुद मीडिया के सामने कंफर्म किया और कहा, ‘मैंने शादी कर ली’

mahie gill

तेलुगु सिनेमा में काम कर चुकी हैं माही गिल
बात करें माही गिल की निजी जिंदगी के बारे में तो उनका रियल नाम रिंपी कौर गिल है। वह एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती है। चंडीगढ़ की रहने वाली माही गिल ने पंजाबी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी और तेलुगु फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया।

बता दे माही गिल को फिल्म ‘देव डी’ के लिए फिल्म फेयर के बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button