बॉलीवुड

इंडस्ट्री में काम न मिलने पर टॉयलेट साफ़ करने को मजबूर हुआ एक्टर, बयां किया दर्द

सेल्फी पेट नहीं भर सकती..' एक्टिंग छोड़ कूड़ा उठाने का काम करने लगा ये मशहूर अभिनेता

फिल्मी दुनिया की चकाचौंध में कुछ कलाकार बहुत ही कम समय में बड़ा स्टारडम हासिल कर लेते हैं तो कुछ मेहनत से पहले ही हार मान लेते हैं। वहीं कुछ स्टारडम हासिल करने के बाद भी फिल्मी दुनिया से किनारा कर लेते हैं. वहीं कुछ कलाकार काम ना मिल पाने की वजह से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दूसरे काम करने लग जाते हैं।

unni rajan

कुछ ऐसा ही हुआ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक मशहूर अभिनेता के साथ जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम न मिल पाने के कारण वह कूड़ा कचरा उठाने पर मजबूर हो गए हैं। हाल ही में अभिनेता से बातचीत की गई तो उन्होंने अपना दर्द बयां किया और बताया कि सेल्फी पेट की आग को नहीं बुझाती। आइए जानते हैं इस अभिनेता के बारे में..

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता हैं उन्नी राजन

unni rajan

हम बात कर रहे हैं साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता उन्हीं राजन के बारे में जो इंडस्ट्री के मशहूर दिवंगत अभिनेता राजन पी देव के बेटे हैं जिन्होंने मलयालम फिल्मों में कई दमदार भूमिका निभाई है और उन्हें कई सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्हें काम नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में उन्होंने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया और सफाई का काम करने लगे।

शौचालय सफाई का काम करेंगे राजन

हाल ही में 48 साल के अभिनेता उन्नी राजन ने बताया कि उन्होंने अपने गृह नगर कासरगोड के एक हॉस्टल में काम करने के लिए सफाई कर्मचारी की सरकारी नौकरी का आवेदन किया था और यहां पर उनका सिलेक्शन हो गया है।

unni rajan

ऐसे में 15 मई से यह काम करना शुरू कर देंगे। रिपोर्ट की मानें तो राजन 10 शौचालय की सफाई करेंगे। बता दें, अब उन्नी राजन ‘रक्षाधिकारी बैजू’, ‘जनमैथ्रि’, ‘मंदारम’, ‘आडू’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सफाई के काम को लेकर क्या बोले उन्नी राजन?

unni rajan

अपने काम को लेकर राजन ने कहा कि, “मैंने अपनी मर्जी से इस काम को चुना है। यहां नियमित रूप से सैलरी आती है, जबकि फिल्म इंडस्ट्री में सैलरी के लिए इंतजार करना पड़ता है।

उन्होंने बताया कि, “जब वो इस नौकरी के लिए इंटरव्यू के लिए आ रहे थे तो उस दौरान वो जिस बस से आ रहे थे तो वहां पर 50 से ज्यादा लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली।” उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि “लेकिन इससे क्या उनका और इससे उनके परिवार का पेट नहीं भरा जा सकता। चूंकि मनोरंजन जगत में समय पर पैसा भी नहीं मिलता है”

राजन की पत्नी ने कर ली ख़ुदकुशी

unni rajan

बता दें, पिछले दिनों ही उन्नी राजन की पत्नी प्रियंका ने खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी, इससे पहले प्रियंका ने अपने पति कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था। वो एक स्थानीय स्कूल में फिजिकल एजुकेशन की टीचर थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button