बॉलीवुड

पिता जितेंद्र संग इस घर में रहती हैं एकता कपूर, शादी नहीं की, लेकिन बन चुकी है एक बेटे की मां

हिंदी सनेमा के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. 80 साल के हो चुके जितेंद्र अपने अभिनय के साथ ही अपने डांस को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. वे बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और सम्मानित कलाकारों में से एक हैं.

jitendra

जितेंद्र ने अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी से भी सुर्खियां बटोरी. कभी उनका नाम दिग्गज अभिनेत्री रेखा से जुड़ा था. हालांकि रेखा को जितेंद्र ने टाइम पास करार दिया था. वहीं कभी उनकी शादी सदाबहार अदाकारा हेमा मालिनी संग तय हो चुकी थी.

जितेंद्र हेमा को पसंद करने लगे थे और हेमा को भी जितेंद्र भा गए थे. दोनों के परिवार वालों ने भी दोनों का रिश्ता मंजूर कर लिया था. दोनों की शादी भी होने वाली थी. हालांकि तब जितेंद्र शोभा कपूर संग रिश्ते में थे जो कि आगे जाकर उनकी पत्नी बनी. जब हेमा को यह बात पता चली तो उनकी और जितेंद्र की शादी नहीं हो पाई.

ekta kapoor

जितेंद्र ने फिर साल 1974 में शोभा कपूर से शादी की थी. दोनों दो बच्चों बेटे तुषार कपूर और बेटी एकता कपूर के माता-पिता बने. तुषार ने बॉलीवुड में काम किया लेकिन फ्लॉप रहे. वहीं एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाती है. वे कई धारावाहिकों का निर्माण कर चुकी हैं.

एकता कपूर काफी लोकप्रिय हैं. वे शोहरत के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमा चुकी हैं. वे मुंबई में अपने परिवार के साथ एक आलीशान घर में रहती हैं. आइए आज आपको उनकी घर की सैर करवाते हैं.

एकता कपूर मशहूर ट्व्वी प्रोड्यूसर हैं. वे फिलहाल बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. उनका घर बेहद आलीशान और खूबसूरत हैं. वे अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा कर चुकी है.

एकता का यह घर व्हाइट थीम पर सजा हुआ है. यह घर बेहद खूबसूरत है. सोशल मीडिया पर एकता के घर की कई तस्वीरें वायरल है.

उनके लिविंग रूम से लेकर घर के कई हिस्से की तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद है. एकता अपने इस घर में अपने पूरे परिवार के साथ रहती है. बता दें कि एकता ने शादी नहीं की है लेकिन वे एक बेटे की मां है.

एकता के घर में मार्बल फ्लोरिंग है. वहीं घर की दीवारों पर पेंटिंग्स के अलावा खूबसूरत वॉलपेपर भी लगाए गए है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एकता ने घर में ही अपना छोटा सा दफ्तर भी बना रखा है. एकता कई टीवी धारावाहिकों का निर्माण कर चुकी हैं. वहीं एकता की कंपनी ऑल्ट बालाजी के अंतर्गत कई फिमेन और वेब सीरीज बनी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button