बॉलीवुड

जब हेमा मालिनी संग गोविंदा ने कर दी थी ऐसी बदसलूकी, धर्मेंद्र ने जड़ दिया था जोरदार तमाचा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता गोविंदा ने एक समय पर इंडस्ट्री पर राज किया है। शानदार अभिनय और लाजवाब डांस के लिए मशहूर गोविंदा ने अपनी मेहनत के बलबूते पर फिल्म इंडस्ट्री बड़ा मुकाम हासिल किया। बता दे गोविंदा इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता है जो गंभीर किरदार से लेकर रोमांटिक और कॉमेडी किरदार को भी बखूबी निभाते हैं।

dharmendra

हालांकि प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ गोविंदा अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में रहे। गोविंदा को लेकर यह भी कहा जाता है कि एक बार मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने गोविंदा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। तो आइए जानते हैं क्या यह पूरा मामला?

इस फिल्म से शुरू हुआ था विवाद!

dharmendra

दरअसल, यह बात उस दौरान की है जब साल 1990 में फिल्म ‘आवारगी’ रिलीज हुई। बता दे इस फिल्म का निर्देशन हेमा मालिनी ने किया था। ऐसे में उन्होंने फिल्म में बतौर एक्टर गोविंदा को लिया। फिल्म की कहानी के अनुसार एक दूसरे एक्टर की भी जरूरत थी जिसके लिए हेमा मालिनी ने अनिल कपूर को कास्ट कर लिया।

dharmendra

हालांकि जब गोविंदा को यह खबर हुई तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट की मानें तो गोविंदा ने डेट्स ना होने का बहाना बनाकर इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिया। कहा जाता है कि इस दौरान महेश भट्ट और हेमा मालिनी ने गोविंदा को काफी मनाया और उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद हेमा मालिनी ने अपने पति और एक्टर धर्मेंद्र को सारा किस्सा सुनाया।

धर्मेंद्र ने गोविंदा को घर बुलाकर मारा था चाटा!

dharmendra

कहा जाता है कि इसके बाद धर्मेंद्र ने गोविंदा को अपने घर बुलाया था जहां पर उन्हें काफी समझाया गया। इसके बाद गोविंदा इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गए। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि उस दौरान धर्मेंद्र ने अपने घर पर गुस्से में गोविंदा को जोरदार तमाचा मार दिया था जिसके बाद अभिनेता एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए राजी हो गए थे।

हालांकि गोविंदा और धर्मेंद्र की तरफ से इस पर कभी कोई बयान सामने नहीं आया। वही बात की जाए फिल्म की तो यह बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी और लोगों ने इसे खूब प्यार दिया था। हालांकि इस फिल्म में काम करने के बाद गोविंदा ने कभी हेमा मालिनी के साथ काम नहीं किया।

धर्मेंद्र का वर्कफ़्रंट

बात करें, गोविंदा के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘इल्जाम’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने में कामयाब रहे जिसमें ‘दो कैदी’, ‘हम’, ‘जीते हैं शान से’, ‘हत्या’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘शोला और शबनम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल है।

hema malini

वही बात करें धर्मेंद्र के बारे में तो वह बहुत जल्दी ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो धर्मेंद्र ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button