बॉलीवुड

मां संग बैठी ये बच्ची है सुपरस्टार की बेटी, खुद भी बड़ी एक्ट्रेस, जवाब देने वाले कहलाएंगे सिकंदर

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में सितारे कभी अपने बच्चों के साथ नजर आते हैं तो कभी उनके माता-पिता की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इसके अलावा सितारों के बचपन की तस्वीरें भी धड़ल्ले से वायरल होती। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से लगातार फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों के बचपन की तस्वीरें देखने को मिल रही है जिन्हें देखने के बाद फैंस के बीच उन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है।

sonam kapoor

अब इसी बीच एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस नजर आ रही है। तो आइए जानते हैं यह कौन सी एक्ट्रेस है?

वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि छोटी सी बच्ची अपनी मां की गोद में बैठी हुई है। देखा जा सकता है कि बच्ची ने पोनीटेल भी बनाया हुआ है। बता दे यह बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन क्वीन कही जाती है बल्कि इनके पिता भी हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता है। यदि आप बच्ची को अभी भी नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आखिर यह बच्ची कौन?

sonam kapoor

दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर है। गौरतलब है कि सोनम कपूर सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम कर चुकी है।

sonam kapoor

वहीं धनुष के साथ उन्होंने ‘रांझणा’ में काम किया था और उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। संजय लीला भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘सांवरिया’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनम कपूर अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

sonam kapoor

बता दे इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद सोनम कपूर ने साल 2018 में मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई। इसके बाद साल 2022 में यह बेटे वायु कपूर की मां बनी। बता दे सोनम अक्सर अपने बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इन दिनों वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। मां बनने के बाद सोनम एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

बता दें, हाल ही में सोनम को मुंबई में स्पॉट किया गया था जहां पर उनके लुक के कारण उन्हें ट्रोल कर दिया। दरअसल मां बनने के बाद सोनम का वजन बढ़ गया जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”यार ये पूरी बॉडी बिल्डर लग रही है, सही है ……. पठान जैसे एक दम।” एक अन्य ने लिखा कि, ”ओह गॉड, मुझे लगा कोई रेसलर है, फिर नाम पढ़ा।” इसके अलावा भी एक्ट्रेस को कई कमेंट्स किए गए।

sonam kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button