क्रिकेट

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी ज्यादा हसीन हैं ये 10 महिला क्रिकेटर, मिल चुके हैं फिल्मों के ऑफर

पुरुषों की तरह ही अब महिला क्रिकेटर भी दुनिया भर में अपनी खास पहचान बना रही है। महिला क्रिकेट के मामले में अब किसी से कम नहीं। खास बात यह है कि यह महिला क्रिकेटर ना केवल अपनी शानदार पारी के लिए मशहूर है बल्कि इनकी खूबसूरती के भी कई लोग दीवाने हैं। इतना ही नहीं बल्कि इनकी खूबसूरती और स्टाइल अंदाज के सामने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा भी फेल है। आज हम आपको बताएंगे क्रिकेट से जुड़ी कुछ ऐसी ही 10 महिला खिलाड़ी के बारे में जिनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं।

स्मृति मंधाना

smriti mandhana

सबसे पहले बात करते हैं मशहूर भारतीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना के बारे में। गौरतलब है कि स्मृति मंधाना क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा नाम है और उन्होंने कई मैच में अपनी जीत दर्ज कराई है। हालांकि क्रिकेट के साथ-साथ स्मृति मंधाना अपनी खूबसूरती के लिए भी सुर्खियों में रहती है।

एम्मा लैम्ब

emma

16 दिसंबर 1997 को जन्मी एम्मा लैम्ब ने अपना पहला इंटरनेशनल डेब्यू इंग्लैंड क्रिकेट की तरफ से किया था। एम्मा लैम्ब न केवल अपने खेल के लिए जानी जाती है बल्कि वह अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी मशहूर है।

प्रिया पुनिया

priya punia

प्रिया पुनिया भी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक पॉपुलर खिलाड़ी है जो अपने खेल के साथ साथ अपनी सुंदरता के लिए भी मशहूर है। इतना ही नहीं बल्कि प्रिया पुनिया की अक्सर सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

सारा टेलर

sarah taylor

इस लिस्ट में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर का नाम भी शामिल है। बता दे सारा टेलर ना केवल अपने खेल के लिए जानी जाती है बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर है। इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर सारा न्यूड फोटोशूट करवा चुकी है।

तानिया भाटिया

sarah taylor

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया भी खूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। 28 नवंबर 1997 को पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मी तान्या की अक्सर सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

होली फर्लिंग

holly ferling

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की शानदार बल्लेबाज होली फर्लिंग भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। 22 दिसंबर 1995 में ऑस्ट्रेलिया में जन्मी होली फर्लिंग की अक्सर तस्वीरें चर्चा में रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

किम गर्थ

kim garth

किम गर्थ जुलाई 2010 में आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम में शामिल हुई थी। बता दें कि, किम गर्थ अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाती है। इसके अलावा हर तरफ उनकी खूबसूरती के भी चर्चा होते हैं।

कायनात इम्तियाज

पाकिस्तान की कायनात इम्तियाज ना केवल अपने खेल के लिए मशहूर है बल्कि वह अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। बता दे कायनात इम्तियाज की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें कई बार फिल्मों के भी ऑफर आ चुके हैं।

कैट क्रॉस

बता दे कि क्रिकेटर का पूरा नाम कैथरिन लॉस क्रॉस है. वह महिला क्रिकेट टीम के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी है जिन्होंने कई मैच में जीत हासिल की। 3 अक्टूबर 1991 में इंग्लैंड के मैनचेस्टर में जन्मी कैट क्रॉस अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है।

एलीसे पेरी

एलीसे पेरी ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के शानदार क्रिकेटर हैं जिन्होंने महज 16 साल की उम्र में ही क्रिकेट में डेब्यू कर लिया था। 3 नवंबर 1990 में ऑस्ट्रेलिया के वॉशरूम में जन्मे एलीसे पेरी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। वही सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button