बॉलीवुड

1 बच्चे की मां होने के बावजूद बेहद हॉट है मुमताज़ की बेटी, खूबसूरती देख फिसल जाते हैं मर्द-Pics

मुमताज़ (Mumtaz) बीते जमाने की बेहतरीन अदाकारा है। उनकी खूबसूरती और अभिनय के दीवाने कई लोग हैं। मुमताज का पूरा नाम मुमताज असकारी माधवानी है। वे वर्तमान में 74 साल की हैं। 60 और 70 के दशक में वे बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री हुआ करती थी। उन्होंने ‘स्त्री’ (1961) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वे दो रास्ते, रोटी, आपकी कसम, लोफ़र, दुश्मन, खिलौना, प्रेम कहानी, ब्रह्मचारी, सच्चा झूठा और नागिन जैसी कई फिल्मों में नजर आई।

बेहद खूबसूरत है मुमताज की बेटी

मुमताज ने 1974 में मयूर माधवानी से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बेटियां तान्या और नताशा हुई। उनकी बड़ी बेटी तान्या दिखने में बला की हसीन है। तान्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। आपको जान हैरानी होगी कि तान्या शादीशुदा हैं। वह एक बच्चे की मां भी हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है।

तान्या के इंस्टाग्राम अकाउंट को देख ऐसा लगता है कि वह सुंदरता के मामले में कई बॉलीवुड हीरोइनों को पछाड़ सकती हैं। उनकी हॉटनेस देख फैंस पगला जाते हैं। उनका स्टाइल भी किसी हीरोइन से कम नहीं है। वह जब इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं तो फैंस उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं।

फिटनेस का रखती हैं पूरा ध्यान

तान्या अपनी हेल्थ को लेकर बहुत जागरूक हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए सिर्फ सेहतमंद खाना ही खाती हैं। इसके अलावा वह रोज जिम में घंटों पसीना भी बहाती हैं। कोई ऐसा दिन नहीं जाता है जब वह कोई वर्कआउट न करें। जिस दिन जिम नहीं जाती उस दिन योगा या वॉक करती है।

तान्या के अंदर ग्लैमर कूट-कूट के भरा हुआ है। वह स्टाइल के मामले में बड़ी-बड़ी मॉडल से कम नहीं है। उनका अंदाज देख मर्दों के दिल फिसल जाते हैं। वहीं कई महिलाएं भी उनके स्टाइल से प्रेरित होती हैं। यदि आप भी एक बार तान्या का इंस्टाग्राम अकाउंट खँगालोगे तो उनके लुक और स्टाइल के फैंस बन जाओगे।

शादीशुदा और एक बच्चे की मां भी हैं

तान्या की शादी 2015 में हुई थी। ये शादी लंदन के एक चर्च में हुई थी। शादी ईसाई धर्म के रीति रिवाजों से हुई थी। इस शादी में तान्या की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस सोफी चौधरी भी शामिल हुई थी। तान्या की बड़ी बहन नताशा माधवानी अभिनेता फरदीन खान की बीवी हैं। इसलिए फिरोज खान और मुमताज भी आपस में रिश्तेदार हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani)


वैसे आप लोगों को मुमताज की बेटी कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button