क्रिकेट

दीपक चाहर की शादी में भाई राहुल चाहर का जलवा, पत्नी इशानी संग ली इंट्री, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए खिलाड़ी दीपक चाहर ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी रचाई है। दोनों ने 31 मई को आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में शादी रचाई जिसमें उनके परिवार के कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। फैंस इस उम्मीद में थे कि दीपक चाहर की शादी में क्रिकेट की दुनिया से जुड़े तमाम सितारे भी शामिल होंगे, हालांकि कोई नजर नहीं आया।

deepak chahar

लेकिन दीपक चाहर के चचेरे भाई और आईपीएल में पंजाब किंग्स से खेलने वाले क्रिकेटर राहुल चहर शामिल हुए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दे राहुल अपनी पत्नी इशानी के साथ शादी में नजर आए थे और उन्होंने शादी से जुड़ी सारी रस्मों में भी हिस्सा लिया। आइए देखते हैं दीपक चाहर की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें..

भाई की शादी में राहुल चाहर का रहा जलवा

बता दें, दीपक चाहर की वरमाला से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक घोड़ी पर चढ़कर अपनी शादी के लिए जा रहे हैं। इसके अलावा एक वीडियो में दीपक और जया एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

दीपक ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी से जुड़ी तस्वीर भी साझा की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “जब हम पहली बार मिले थे तो मुझे महसूस हो गया था कि आप मेरे लिए ही बनीं हैं। हमने हर एक पल को जिया है और अब हम हमेशा साथ रहेंगे।

मैं वादा करता हूं कि मैं आपको खुश रखूंगा। यह मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल हैं।” वहीं राहुल अपने भाई दीपक की मेहंदी, हल्दी और डांस तक की सभी रस्मों में शरीक हुए। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें भी साझा की है और साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “भाई आज तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।”

deepak chahar

deepak chahar

deepak chahar

बात की जाए दीपक और जया की प्रेम कहानी के बारे में तो इन दोनों की पहली मुलाकात दीपक की बहन मालती चहर के जरिए हुई। दीपक के फैमिली फ्रेंड के मुताबिक पहली बार मालती ने ही जया और दीपक की मुलाकात कराई थी और फिर इसके बाद दोनों के बीच बातचीत हुई और धीरे-धीरे इन दोनों के प्रेम की शुरुआत हुई। गौरतलब है कि इसके बाद दीपक चाहर ने लोगों से खचाखच भरे स्टेडियम में जया को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था।

बता दें, जया भारद्वाज बिग बॉस में नजर आए मशहूर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। बता दे सिद्धार्थ एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन-2 के विनर भी रह चुके हैं। जब दीपक चाहर और जया ने सगाई की थी तब सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर कर बधाई दी थी। जया दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं। उन्होंने एमबीए किया हुआ है और दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेट हेड के पद पर कार्यरत हैं।

deepak chahar

ऐसा रहा राहुल और दीपक चाहर का प्रदर्शन

वहीं बात की जाए राहुल चाहर की तो वह टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने हाल ही में आईपीएल के 15 सीजन में पंजाब किंग्स के लिए शिरकत किया। गौरतलब है कि इससे पहले राहुल मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हुआ करते थे, लेकिन साल 2022 में उन्होंने पंजाब के लिए कुल 13 मुकाबले खेले।

deepak chahar

वहीं दीपक चाहर टीम इंडिया के उभरते हुए खिलाड़ी है जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 7 रन देकर छह विकेट लिए थे और ये एक जबरदस्त रिकॉर्ड कायम किया था। बता दें, आईसीसी के द्वारा दीपक चाहर को T20 मैच ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। बता दे दीपक का पूरा नाम दीपक लोकेंद्र सिंह चाहर है जिनकी पहचान एक ऑलराउंडर के तौर पर होती है।

deepak chahar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button