बॉलीवुड

काफी बोल्ड और बिंदास हैं जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान, झूठ बोलकर माधुरी संग कर चुकी है काम!

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप जाफरी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। वही उनके बेटे जावेद जाफरी भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जावेद जाफरी ने ना केवल कॉमेडी किरदार निभाया बल्कि उनके गंभीर किरदार भी दर्शकों को खूब पसंद आए हैं। लेकिन जगदीप जाफरी का बेटा ही नहीं बल्कि उनकी बेटी मुस्कान जाफरी भी फिल्मी दुनिया का एक जाना माना नाम है।

jagdeep jaffrey

इतना ही नहीं बल्कि मुस्कान जाफरी दिखने में भी बहुत ही खूबसूरत है और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। तो आइए जानते हैं जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान जाफरी के बारे में…सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, जगदीप जाफरी को ‘सुरमा भोपाली’ के नाम से भी जाना चाहता है। वह दुनियाभर में इस नाम से मशहूर है।

उनके बेटे जावेद जाफरी ने भी अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया। अब इस फेहरिस्त में उनकी बेटी मुस्कान जाफरी भी नाम कमाने में जुटी हुई है।

jagdeep jaffrey

बता दे मुस्कान जाफरी ने साल 2016 में आई शॉर्ट फिल्म ‘मीडियम’ से अपने करियर की शुरुआत की। वह पहली फिल्म से अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में ‘The Good Karma Hospital’ और 2018 में ‘Nobleman’ में रिलीज हुई फिल्म काम किया।

jagdeep jaffrey

jagdeep jaffrey

इसके बाद मुस्कान जाफरी को वेब सीरीज की दुनिया में नाम कमाने का मौका मिला जहां पर उन्होंने ‘मिसमैच’ और ‘द फेम गेम’ में काम कर हर किसी का दिल जीत लिया। बता दें इस वेब सीरीज में मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, संजय कपूर और मानव कौल जैसे बड़े-बड़े सितारे नजर आए थे। इन सबके बीच में भी मुस्कान जाफरी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही।

jagdeep jaffrey

मुस्कान जाफरी ने कभी भी अपने भाई और पिता के नाम पर गुमान नहीं किया बल्कि उन्होंने अपनी मेहनत से काम हासिल किया। जब उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ काम किया था तब माधुरी को भी नहीं पता था कि, वह जावेद जाफरी की बहन है। इसका खुलासा खुद माधुरी ने किया था। उन्होंने कहा था कि, “हम प्राइवेसी की बात करते हैं और हम कहते हैं कि आप कुछ बनना चाहते हैं और फिर भी आप एक प्राइवेट पर्सन बनना चाहते हैं।

muskkaan jaferi

आज के सोशल मीडिया के दौर में, वे यह भी जानते हैं कि आपने सुबह कौन-सी चाय पी, और मुझे नहीं पता था वह कौन थी। मुझे नहीं पता था कि वह जावेद की बहन है। मुझे यह सब नहीं पता था जब हम काम कर रहे थे। जब मुझे पता चला तो हम सीरीज के आधे रास्ते में थे और मैं ऐसी था, ‘तुमने मुझे क्यों नहीं बताया’, और उसने बस इतना कहा, ‘मैं अपने नाम-काम से पहचान चाहती हूं.’ और वह अमेजिंग था।”

muskkaan jaferi

muskkaan jaferi

ख़ास बात ये है कि, मुस्कान जाफरी ना केवल एक्टिंग की दुनिया में माहिर है बल्कि ‘वॉयस ऑवर’ की दुनिया में भी काफी मशहूर है। उन्होंने ‘Moana’, ‘Alita: Battle Angel’, ‘Ralph: Breaks the Internet’ और ‘Stranger Things’ के हिंदी वर्जन में भी वॉइस ऑवर किया है।

muskkaan jaferi

यदि बात करें मुस्कान जाफरी के फैशन सेंस की तो वह फैशन के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती है। एक्ट्रेस की वायरल तस्वीरों को देखा जा सकता है कि, वह बाकी अभिनेत्रियों की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस रहना पसंद करती है।

muskkaan jaferi

muskkaan jaferi

वह काफी बोल्ड और बिंदास है जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दें, मुस्कान जाफरी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button