बॉलीवुड

प्रेगनेंट माँ मीरा राजपूत को देखकर हर रोज़ शाहिद कपूर की बेटी मीशा कहती है यह….

शादी के बाद हर महिला को माँ बनने का जल्दी से जल्दी इंतज़ार रहता है। बात चाहे आम इंसान की हो या किसी सेलिब्रिटी की हो, दोनो को ही माँ बनना अच्छा लगता है। आख़िर महिला की भावनाएँ तो एक जैसी ही होती है। पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड के कई सितारे माँ-बाप बने हैं। इसमें शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी किसी से कम नहीं है। लेकिन अब बॉलीवुड की यह जोड़ी अपने दूसरे बच्चे के स्वागत की तैयारियों में लगा हुआ है। जी हाँ अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपुर दूसरी बार माँ बनने वाली हैं।

दूसरी बार माँ बनने जा रही हैं मीरा राजपूत:

दूसरी बार माँ बनने जा रही मीरा राजपूत ने बताया कि उनकी बेटी मीशा इस ख़ुशखबरी को लेकर बहुत उत्साहित है। मीरा ने हाल ही में एक मशहूर मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस ख़बर को सुनकर उनकी बेटी ने कैसा रिएक्शन दिया। मीरा के अनुसार उनको प्रेगनेंट देखकर उनकी बेटी मीशा बहुत ही क्यूट रिएक्शन देती है। 23 साल की मीरा राजपूत दूसरी बार माँ बन रही हैं। उन्होंने अपनी बेटी के बारे में कहा कि, ‘मेरी प्रेगनेंसी को लेकर मीशा का रिएक्शन देखना बहुत ही मज़ेदार होता है।’

मीरा ने बताया कि मीशा यह बात जानती है कि मेरी टम्मी के अंदर बेबी है। इसलिए हर रोज़ जब वो मेरे बेबी बंप को देखती है तो उसे hi बेबी कहती है। मिली जानकारी के अनुसार इतनी जल्दी दूसरे बच्चे की प्लानिंग मीरा राजपूत की ही थी। शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीरा जल्दी ही अपना दूसरा बच्चा चाहती हैं। इसके बाद ही वो फ़ैमिली प्लानिंग से फ़्री होकर निर्णय करेंगी कि उन्हें आगे क्या करना है। आगे वह कुछ और करेंगी या अभिनय की दुनिया में क़दम रखेंगी।

रख चुकी हैं अभिनय की दुनिया में क़दम:

इसके अलावा पिछले साल दिए गए एक इंटरव्यू में दोनो ने कहा था कि वो अपनी फ़ैमिली प्लानिंग को बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं। इंटरव्यू में जब मीरा से पूछा गया था कि वो अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ कब शुरू करेंगी तो उन्होंने कहा था कि पहले में दूसरा बच्चा प्लान करूँगी उसके बाद फ़ैसला लूँगी कि आगे क्या और कैसे करना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने लेटेस्ट एड वीडियो के ज़रिए मीरा राजपूत अभिनय की दुनिया में क़दम रख चुकी हैं। इस एड में मीरा बेबी बंप के साथ बहुत ही ख़ूबसूरत लग रही हैं।

सत्संग में मिले थे मीरा और शाहिद कपूर:

आपको बता दें कि करीना कपूर से अलग होने के बाद शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी रचाई थी। मीरा और शाहिद की मुलाक़ात भी बड़े मज़ेदार तरह से हुई थी। शाहिद और मीरा का परिवार दोनो सत्संग में जाते थे, वहीं इन दोनो की मुलाक़ात हुई। धीरे-धीरे मुलाक़ात हुई और दोनो के बीच प्यार हो गया। कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनो ने शादी करने का फ़ैसला किया। अगर शाहिद कपूर के फ़िल्मी कैरियर की बात करें तो इनका फ़िल्मी कैरियर बहुत अच्छा नहीं है। हालाँकि इनकी आख़िरी फ़िल्म पद्मावत ने इन्हें सम्भाल लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button