बॉलीवुड

रुपाली गांगुली से दिव्यांका तक, ये हैं टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियां, लेती हैं इतनी फीस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी हमेशा चर्चा में रहती है। जहां इन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है तो वहीं कमाई के मामले में भी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी दुनिया से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो सबसे ज्यादा फीस वसूलती है। इतना ही नहीं बल्कि ये एक्ट्रेसेस टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल है। तो आइए जानते हैं कौन है यह अभिनेत्रियां?

रूपाली गांगुली


टीवी दुनिया के सबसे मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली को भला कौन नहीं जानता। आज रूपाली गांगुली घर-घर में पहचानी जाती है, वहीं अनुपमा के किरदार से उन्हें जबरदस्त सफलता हासिल हुई है। बता दे रूपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री में से एक है। रिपोर्ट की माने तो वह एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए फ़ीस वसूलती है।

हिना खान

rupali ganguly
हिना खान का नाम भी टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल है। बता दे हिना खान ने सबसे पहले पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम किया था। इस सीरियल में वह अक्षरा के किरदार में नजर आई थी जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया। इसके अलावा हिना खान कई रियलिटी शोज का हिस्सा भी बन चुकी है। रिपोर्ट की मानें तो हिना खान अपने एक एपिसोड के लिए करीब 2 लाख रुपए चार्ज करती है।

दिव्यंका त्रिपाठी

divyanka tripathi
टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें से मशहूर हुई अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने भी अपने करियर में कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। बता दे दिव्यंका त्रिपाठी छोटे पर्दे की एक ऐसी अदाकारा है जो सबसे ज्यादा फीस लेती है। रिपोर्ट की मानें तो दिव्यंका त्रिपाठी एक एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपए से भी ज्यादा फीस लेती है।

अंकिता लोखंडे


टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाका मचाने को तैयार है। वही टीवी इंडस्ट्री में भी उन्होंने काफी पॉपुलरटी लूटी है। रिपोर्ट की मानें तो अंकिता लोखंडे एक एपिसोड के लिए 90 से 95 हजार रुपए फीस लेती है। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे अभिनेत्री कंगना रनौत की साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में काम कर चुकी है।

निया शर्मा


टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ से मशहूर हुई अभिनेत्री निया शर्मा ने भी ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा निया शर्मा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। रिपोर्ट की मानें तो निया शर्मा एक एपिसोड के लिए करीब 80 से 85 हजार रुपए फीस लेती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button