बॉलीवुड

बचपन में ऐसी दिखती थीं शाहरुख़ खान की लाड़ली, उम्र बढ़ते ही बढ़ गईं सुहाना की ख़ूबसूरती: PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। वर्तमान में वह इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्टर की लिस्ट में शामिल है और उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है।

suhana khan

शाहरुख की तरह ही अब उनके बच्चे भी इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए जुट गए हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी फिल्म ‘आर्चिज’ से डेब्यू करने वाली है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं सुहाना खान की बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद आप यह कहेंगे कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ सुहाना खान और भी खूबसूरत हो गई….

suhana khan

बता दें, सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को शाहरुख खान और गौरी छिब्बर के घर हुआ। अब सुहाना खान 23 साल की हो चुकी है ऐसे में वह ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी आगे हैं। यूं तो सुहाना खान ने अभी इंडस्ट्री में कोई बड़ा नाम नहीं कमाया है लेकिन इससे पहले ही उनके फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

suhana khan

लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वह जब मुंबई में स्पॉट होती है लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार रहते हैं। बता दें, सुहाना खान को कभी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है तो कभी वह लंदन से अपने खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

suhana khan

suhana khan

suhana khan

बता दे सुहाना खान ने लंदन से ही अपनी पढ़ाई पूरी की है। जब वह पढ़ाई कर रही थी तभी पॉपुलर हो गई थी। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बचपन में वह किस तरह दिखाई देती थी, लेकिन बढ़ती उम्र के साथ साथ सुहाना और भी ग्लैमरस हो गई है। बता दे सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के बहुत करीब है। ऐसे में अक्सर उन्हें शाहरुख खान के साथ ही स्पॉट किया जाता है।

suhana khan

suhana khan

बता दें, सुहाना खान अपने पिता के साथ क्रिकेट देखने भी पहुंचती है। सुहाना खान के अलावा शाहरुख खान के दो बेटे हैं जिनका नाम आर्यन खान और अबराम खान है। आर्यन खान अक्सर चर्चा में रहते हैं, वही अबराम खान अभी छोटे हैं। हालांकि उनकी भी अक्सर प्यार भरी तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दें, सुहाना की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

suhana khan

suhana khan

बात की जाए सुहाना की डेब्यू फिल्म के बारे में तो वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है जिसके माध्यम से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपने करियर की शुरुआत करने वाली है।

suhana khan

सुहाना खान की यह पहली फिल्म है, ऐसे में वो काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं उनके फैंस भी उनकी पहली फिल्म के लिए बेहद उत्साहित है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सुहाना खान की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।

suhana khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button