दिलचस्प

सास के सामने बहू-बेटी ने मटकाई ऐसी कमर, झांक-झांक कर देखने लगे पड़ोसी, हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन

डांस एक ऐसी चीज है जिसे देखने और करने दोनों में ही मजा आता है। डांस का शौक सभी को होता है। कई बार दो लोग एक साथ डांस कर कॉम्पटीशन भी करते हैं। आज हम आपको ननद और भाभी के बीच का डांस कॉम्पटीशन दिखाने जा रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस कॉम्पटीशन को घर की मुखिया महिला ने करवाया है। उसने अपनी बेटी और बहू दोनों को डांस करने को कहा। फिर जो हुआ वह फुल धमाल था।

छत पर हुआ बहू-बेटी का डांस कॉम्पटीशन

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर ननद और भाभी के बीच का एक डांस कॉम्पटीशन बड़ा वायरल हो रहा है। ननद और भाभी आपस में बहनों की तरह रहते हैं। हालांकि कभी-कभी इनके बीच खींचा तानी भी होती है। ये सभी अनबन घरेलू कामकाज और किचन को लेकर होती है। लेकिन आज हम आपको डांस के मैदान में ननद और भाभी का जोरदार कॉम्पटीशन दिखाने वाले हैं।

सास को अपनी बहू और बेटी के बीच डांस कॉम्पटीशन देखना था। ऐसे में वह अपनी छत पर खटिया बिछाकर बैठ गई। इसके बाद बहू साड़ी पहनकर और घूंघट लेकर आई। वहीं बेटी जींस और टीशर्ट में आ गई। इसके बाद दोनों ने एक-एक कर ठुमके लगाना शुरू कर दिए। यह देख सास को भी बड़ा मजा आया। इनका डांस इतना जोरदार था कि आसपास की छत पर ढेर सारे बच्चे जमा हो गए। वे भी दर्शक बन इस डांस कॉम्पटीशन का आनंद लेने लगे।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

ननद भाभी का ये डांस सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 23 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। अब इतने तगड़े व्यूज से ही आप वीडियो की लोकप्रियता का अंदाज लगा सकते हैं। इस वीडियो को Alka Music Hit नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। यहां ननद और भाभी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उके बोल हैं ‘मन्ना जीते जी मारेगी डेंजर लुक तेरी’। यह गाना गायक सोनू कुंदनिया ने गाया है।

डांस देख लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बहू ने साड़ी और घूंघट में भी जींस टीशर्ट वाली ननद को तगड़ी टक्कर दी।” फिर दूसरा शख्स कहता हैं “सास के शौक भी बड़े अजीब है। क्या मिल गया बहू और बेटी का डांस कॉम्पटीशन करवा कर।” फिर एक कमेंट आता है “बहू और बेटी दोनों ने अच्छा डांस किया।”

यहां देखें ननद भाभी का तगड़ा डांस कॉम्पटीशन 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button