बॉलीवुड

कैटरीना ने मदर्स डे पर अपनी दोनों मां पर लुटाया प्यार, विक्की कौशल ने भी साझा की तस्वीरें

दुनिया भर में 8 मई यानी कि आज मदर्स डे मनाया जा रहा है। ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी मांओं के लिए सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार कर रहे हैं तो कई सेलेब्स ने अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है।

इसी बीच बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी अपनी मां और सासू मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। उनके साथ पति विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं। बता दे कैटरीना ने अपनी मां के लिए खूबसूरत नोट भी लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मदर्स डे वाली तस्वीरें..

katrina

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों मांओं की तस्वीरें शेयर की है। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर उन तस्वीरों को साझा किया जो अभी तक उन्होंने किसी के साथ शेयर किया था। इन तस्वीरों में विक्की अपनी मां के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी मां विक्की को किस करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा एक तस्वीर में कैटरीना और विक्की मां का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कैटरीना ने भी शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों सुपरमॉम्स के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की। पहली तस्वीर में वह अपनी मां सुजैन टर्कोट के साथ नजर आ रही है। इसके अलावा वह दूसरी तस्वीर में विक्की कौशल की मां यानी कि अपनी सासू मां के साथ दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपनी मां के साथ ऑरेंज प्रिंट वाली सफेद ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है जबकि उनकी मां नीले रंग के आउटफिट में भी खूबसूरत लग रही है। बता दे, कैटरीना कैफ का रिश्ता अपनी सासू मां के साथ भी बहुत ही खूबसूरत है। उन्होंने होली के मौके पर भी विक्की कौशल की मां के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी जिसमें सास और बहू का खूबसूरत रिश्ता देखने को मिला था।

कैटरीना कैफ की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए दोनों के वर्कफ़्रंट के बारे में तो कैटरीना कैफ जल्दी फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है।  इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता सलमान खान मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। वही मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

katrina

इसके अलावा कैटरीना के पास ‘फ़ोन बूथ’ भी है जिसमें वह अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा कैटरीना के पास फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है जिसमें वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में होंगी।

विक्की कौशल की आने वाली फ़िल्में

katrina

वही बात की जाए अभिनेता विक्की कौशल की तो उनके खाते में भी कई सारी फिल्में है। वह जल्द ही फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अभिनेत्री फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा दिखाई देगी। इसके अलावा उनके पास ‘गोविंदा नाम मेरा’ भी है जिसमें वह कियारा और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास ‘अमर अश्वत्थामा’ भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button