बॉलीवुड

दोस्ताना-2 में नज़र आएंगे जाह्ववी और कार्तिक आर्यन, करण जौहर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर की जिस सीक्वल फिल्म का इंतजार सालों से किया जा रहा है, उससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘दोस्ताना’ का पार्ट टू अब बनने जा रहा है। 11 साल पहले पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म दोस्ताना को लोगों का खूब प्यार मिला था, जिसकी वजह से अब करण जौहर इसका दूसरा पार्ट बनाने के लिए तैयार हो गए हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म में अब प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम नहीं दिखेंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

11 साल पहले रिलीज हुई फिल्म दोस्ताना करण जौहर के करियर की उन फिल्मों में शुमार है, जिससे उन्हें खूब सफलता मिली। इस फिल्म के पार्ट-2 से भी करण जौहर को पहले वाली ही सफलता की उम्मीद है। इस फिल्म के पार्ट-2 का बनाने का ऐलान खुद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर किया। साथ ही इस फिल्म में कौन कौन से अभिनेता और अभिनेत्री होंगी, इसके बारे में भी खुलासा किया है। हालांकि, एक एक्टर के नाम को फिलहाल छिपा लिया गया है, लेकिन दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है।

जाह्नवी और कार्तिक की जोड़ी दिखेगी

करण जौहर की दोस्ताना-2 में जाह्नवी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी दिखेगी। यह जोड़ी काफी फ्रेश है, जिसकी वजह से करण जौहर को अपार सफलता मिलने की उम्मीद है। हालांकि, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा एक और एक्टर होगा, जिसके नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है, लेकिन जाह्नवी और कार्तिक की जोड़ी पहली बार पर्दे पर आएगी, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। बता दें कि जाह्नवी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है, तो वहीं कार्तिक आर्यन इन दिनों चॉकलेटी ब्वॉय की भूमिका निभा रहे हैं।

अगले साल तक रिलीज हो पाएगी ये फिल्म

करण जौहर ने हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की है, जिसकी वजह से यह फिल्म अगले साल तक ही रिलीज हो पाएगी। दरअसल, इन दिनों लव आजकल की शूटिंग में कार्तिक आर्यन बिजी हैं, जिसकी वजह से डेट नहीं मिल पाएगी। ऐसे में यह फिल्म अगले साल के आखिरी तक ही पर्दे पर रिलीज हो पाएगी। इतना ही नहीं, इस फिल्म में तीसरा एक्टर कौन होगा, इसके बारे में जल्दी ही खुलासा किया जाएगा। मीडिया सूत्रों की माने तो इस फिल्म के ज़रिए कोई एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करेगा।

फिल्म धड़क में धमाल मचा चुकी हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म धड़क से डेब्यू किया था, जिसके बाद अब वे अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म धड़क भले ही बहुत ज्यादा हिट नहीं हुई थी, लेकिन उनके काम को खूब सराहा गया था। ऐसे में अब करण जौहर की फिल्म दोस्ताना-2 से जाह्नवी कपूर की किस्मत बदलने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर को काफी अच्छी शुरुआत मिल जाएगी, जिसके बाद उनका नाम भी सुपरहिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में जुड़ जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button