बॉलीवुड

‘पिया-पिया..’ पर डांस कर रही ये बच्ची है आज की पॉपुलर एक्ट्रेस, मां-पिता और चाचा भी सुपरस्टार

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती है। ऐसे में हर बार की तरह एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी पॉपुलर एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें पिया वह ‘पिया-पिया’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दे वर्तमान में यह बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन गई है जिन्होंने अब तक कई फिल्मों में भी काम कर लिया है। फैंस के बीच इस बच्ची को पहचानने की होड़ मची हुई है, लेकिन कोई भी इन्हें पहचान नहीं पा रहा है। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है?

jahnvi kapoor

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि दो बच्चियां डांस कर रही है। बता दे यह दोनों बच्चियां सलमान खान की फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के गाने ‘पिया पिया’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। यह गाना मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा पर फिल्माया गया था जो उस दौरान का सबसे सुपरहिट गाना था और आज भी दर्शक इसे सुनना पसंद करते हैं।

jahnvi kapoor

इसी गाने पर यह दोनों बच्चियां डांस कर रही है जिसमें एक बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। खास बात यह है कि, इस बच्ची के माता-पिता भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार है। यदि आप अभी भी इन्हें नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि यह बच्ची कौन है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)


दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर और सुपरस्टार रह चुकी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर है। बता दें इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर जाह्नवी कपूर ‘पिया पिया ओ पिया पिया..’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस गाने में वह एक और लड़की के साथ नजर आ रही और दोनों ने खूबसूरत डांस किया।

jahnvi kapoor

janhvi kapoor

बता दें जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म में वह मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर के साथ नजर आई थी और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। वही फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने ‘गुंजन सक्सेना’, ‘गुड लक जैरी’ और ‘मिली’ जैसी फिल्मों में काम कर एक पहचान हासिल की।

बात करें जाह्नवी के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। आखिरी बार उन्हें ‘मिली’ में देखा गया था जिसमें दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था।

janhvi kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button