बॉलीवुड

आलिया भट्ट की बदली शक्ल-सूरत, क्या एक्ट्रेस ने कराई सर्जरी ? तस्वीरें देख फैंस ने कह दिया बूढ़ी!

आलिया भट्ट आज के समय की सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड अदाकाराओं में से एक हैं. आलिया भट्ट ने छोटी उम्र में ही बड़ा और ख़ास नाम कमा लिया है. आलिया किसी पहचान की मोहताज नहीं है. देश ही नहीं बल्कि वे विदेशों में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं.

साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक के बाद एक शानदार फ़िल्में देकर वे बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गईं. यह उपलब्धि उन्होंने अपनी समकालीन अभिनेत्रियों
के मुकाबले बहुत कम समय में ही हासिल कर ली है.

अपनी फिल्मों और अदाकारी से लोगों के दिलों को जीतने वाली आलिया अपनी निजी जिंदगी से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. आलिया फिलहाल अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है. आलिया हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुई थी.

आलिया और संजय साथ में काम कर चुके हैं. आलिया संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आई थीं. साल 2022 में रिलीज हुई यह फिल्म हिट हुई थी. हाल ही में संजय ने अपना जन्मदिन मनाया. पार्टी में उन्होंने आलिया को भी आमंत्रित किया था.

संजय के जन्मदिन की पार्टी में आलिया सफ़ेद रंग के आउटफिट में नजर आईं. वे हमेशा की तरह ही इसमें बेहद सुंदर लग रही थीं. हालांकि कई फैंस आलिया का चेहरा देखने के बाद हैरान रह गए. आलिया की बदली-बदली शक्ल-सूरत फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई.

देखने वालों की निगाहें आलिया पर टिकी की टिकी रह गई. आलिया का बदला-बदला चेहरा कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. उनका चेहरा देखने के बाद फैंस ने कहा कि शायद अभिनेत्री ने सर्जरी कराई है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं आलिया ने भी संजय संग अपनी तस्वीर सोशल मीडिया से पोस्ट की है.


आलिया ने इंस्टाग्राम से संजय के जन्मदिन की पार्टी से तस्वीर पोस्ट की है. इसमें संजय और आलिया दोनों ही सफ़ेद रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. आलिया ने एक तस्वीर साझा की है. इसके साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”हमारी गंगू का एक साल”.

आलिया की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि आलिया ने संजय संग अपनी इस तस्वीर को ट्विटर पर भी इसी कैप्शन के साथ साझा किया. आलिया को देखने के बाद कोई उन्हें बूढ़ी कह रहा है तो किसी का कहना है कि मां बनने के बाद वे थक गई हैं. वहीं किसी ने कहा कि उन्होंने होंठों की सर्जरी कराई है.

alia bhatt

बात आलिया भट्ट के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था. वहीं अब वे जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम काहनी’ में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ अहम रोल में अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे. यह फिल्म अप्रैल के अंत में रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button