बॉलीवुड

‘तुम सच में वर्जिन हो?’ जब करण जौहर ने कियारा से किया सेक्स लाइफ पर सवाल, मिला था ऐसा जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ काफी चर्चा में रहा है। इस शो में अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हो चुके हैं जिनमें समांथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, ईशान खट्टर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, गौरी खान, महीप कपूर, भावना पांडे, अनिल कपूर और वरुण धवन जैसे स्टार्स का नाम शामिल है।

इन सभी के अलावा जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर भी कॉफी विद करण में शामिल हुए थे, जहां पर इन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की थी। इस दौरान कियारा आडवाणी ने अपनी सेक्स लाइफ पर भी बात की थी। साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर बातचीत की।

karan johar

ऐसी है कियारा की सेक्स लाइफ..
गौरतलब है कि कॉफी विद करण-7 में करण जौहर सितारों की सेक्स लाइफ पर खुलकर बातचीत करते दिखे। वहीं सितारों ने भी उनके सवालों के बेबाक तरीके से जवाब दिए। इसी बीच कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर पहुंचे थे तो उन्होंने भी अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बातचीत की थी।

kiara

दरअसल, करण जोहर ने शाहिद कपूर से पूछा कि, “आप बेड पर कौन सा रोल प्ले करते हैं?” इस दौरान करण ने कियारा से भी पूछा कि, “क्या आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया?” इसके जवाब में एक्ट्रेस ने शर्माते हुए कहा कि, “मेरी मम्मी इस शो को देखने वाली है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


इस दौरान करण कहते हैं कि, “तो क्या आपकी मम्मी को लगता है कि आप वर्जिन हो?” फिर कियारा आडवाणी कहती है कि, “मुझे ऐसा लगता है।” इसके बाद करण ने कियारा से सवाल किया कि “क्या आपका यह कहना है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो?”

इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं ना तो मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी।” इसके बाद करण पूछते हैं कि “क्या आप दोनों क्लोज फ्रेंड्स हो?” जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “हम क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


‘शेरशाह’ के सेट पर शुरू हुआ अफेयर
बता दें, कियारा और सिद्धार्थ ने एक साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया और इसी फिल्म में काम करने के दौरान यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। अब चर्चा हो रही है कि, जल्दी दोनों शादी भी कर सकते हैं।

kiara

वहीं बात की जाए कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्दी ही ‘आरसी-15’ ‘गोविंदा मेरा नाम’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। आखिरी बार वह जुग जुग जियों में नजर आई थी जिसमें उनके साथ जाने माने अभिनेता वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button