बॉलीवुड

विक्की-कैटरीना से सिड-कियारा-कार्तिक तक, सबने धूमधाम से मनाई होली, देखें रंग-बिरंगी फोटोज

देश-दुनिया में 7 और 8 मार्च को धूमधाम से होली का त्यौहार मनाया गया। होली के त्यौहार की धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिलती है। आइए तस्वीरों में देखते है कि कैसे सेलेब्स ने रंगों के इस त्यौहार को मनाया है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की होली

साल 2022 में कैटरीना और विक्की कौशल ने शादी के बाद पहली होली मनाई थी। जबकि अब यह दोनों की दूसरी होली रही। कैटरीना ने पति और ससुराल वालों के साथ जमकर होली खेली।

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो तस्वीरें पोस्ट की है। इनमें विक्की के माता-पिता और कैटरीनाकी बहन भी नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

शादी के एक माह बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को पहली होली मनाने का मौका मिला। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें कियारा संग नजर आ रहे हैं। दोनों रंग में रंगे हुए है।

कृति सेनन ने परिवार संग खेली होली

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने परिवार के साथ रंगों का त्यौहार मनाया। उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ”हमारी तरफ से आपको होली की शुभकामनाएं”। इस तस्वीर में उनकी बहन नूपुर और उनके माता-पिता नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं

मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा कि, ”होली की शुभकामनाएं रंगीली रानी सीधे सेट से रिपोर्टिंग कर रही हैं”।

हजारों फैंस की भीड़ के बीच कार्तिक आर्यन ने अमेरिका में खेली होली

होली से ठीक पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन अमेरिका आपहुंचे थे। अमेरिका में हजारों फैंस की भीड़ के बीच उन्होंने जमकर होली खेली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


इंस्टा पर उन्होंने तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”परदेस में अपने देश वाली फीलिंग। मेरी पहली बार यूएस यात्रा बस अवास्तविक, अविश्वसनीय। इतने प्यार के लिए धन्यवाद डलास। यह होली हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी”।

करीना कपूर ने दोनों बेटों संग खेली होली

मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह के साथ होली का त्यौहार मनाया।

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से करीना ने तीन तस्वीरें पोस्ट की है। इनमें करीना अपने दोनों लाड़लों संग नजर आ रही हैं।

पोस्ट में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”इस फैब #होली सेशन के बाद हम उस झपकी का इंतजार नहीं कर सकते जो हम लेने जा रहे हैं (मिस यू सैफु) सभी के लिए रंग, प्यार और खुशी फैलाना…लव यू इंस्टा फैम! होली की शुभकामनाएं”।

अनन्या पांडे ने भी खेली होली

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी होली का त्यौहार मनाया। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके गालों और माथे पर गुलाबी रंग नजर आ रहा है। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ”बुरा ना मानो होली है”।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button