क्रिकेटबॉलीवुड

शादी तो हो गई, लेकिन हनीमून के लिए नहीं जा रहे हैं KL राहुल और अथिया शेट्टी, बड़ी वजह आई सामने

23 जनवरी की शाम को खंडाला में बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारत के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने सात फेरे लेकर अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया था. दोनों की शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू हुई थी. दोनों की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चले.

केएल राहुल (KL Rahul) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एक दूजे को लंबे समय तक डेट किया था. 23 जवनारी को दोनों विवाह बंधन में बंधकर हमेशा-हमहाके लिए एक दूजे के हो गए. सुनील शेट्टी ने इस शादी के लिए अपने खंडाला स्थित बंगले पर ख़ास तैयारियां की थी.

बताया जा रहा है कि राहुल और अथिया की शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज के अनुसार हुई. राहुल और अथिया ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं …”

आज, हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है. कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं”.

अथिया और केएल राहुल की शादी की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही कपल को विवाह पर क्रिकेट जगत की हस्तियां भी शुभकामनाएं दे रही है. हालांकि इसी बीच खबरें आई है कि राहुल और अथिया ने अपना हनीमून कैंसिल कर दिया है. इसकी वजह भी सामने आ चुकी है.

शादी के बंधन में बंधने के बाद राहुल और अथिया हनीमून मनाने के लिए नहीं गए है. इसका कारण है दोनों के पास समय का अभाव. दोनों ने फिलहाल अपना हनीमून अपने कमिटमेंट्स और व्यस्त शेड्यूल के कारण कैंसिल कर दिया है. हालांकि दोनों बाद में हनीमून के लिए रवाना होंगे.

लगातार क्रिकेट में व्यस्त रहेंगे KL राहुल

kl rahul

बता दें कि राहुल लगातार अब क्रिकेट में व्यस्त रहेंगे. भारत ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज जीती है. राहुल ने इस सीरीज के लिए BCCI से अपनी शादी के लिए छुट्टी मांगी थी. उन्हें छुट्टी मिल गई थी लेकिन अब भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज खेली जाएगी. राहुल भी इसके लिए टीम में शामिल है.

राहुल इसके बाद भी लगातार क्रिकेट खेलते रहेंगे. फिर भारत ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट और वनडे सीरीज में भिड़ेगी. इसके बाद राहुल IPL 2023 में लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. वहीं दूसरी ओर अथिया भी अपने काम में व्यस्त रहेंगी.

रिसेप्शन भी IPL 2023 के बाद

बता दें कि राहुल के लगातार क्रिकेट में व्यस्त रहने के चलते फिलहाल वेडिंग रिसेप्शन भी नहीं रखा गया. सुनील शेट्टी ने बताया था कि रिसेप्शन IPL 2023 के बाद रखा जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button