बॉलीवुड

इन 8 फिल्मों को ठुकरा कर आज भी पछता रहे हैं प्रभास, रिजेक्ट करते ही हुई थी ब्लॉकबस्टर

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास को भला कौन नहीं जानता। प्रभास फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए रातोंरात सुपरस्टार बन गए थे। उनकी इसी फिल्म के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ और आज वह फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। बता दे प्रभास ने यूँ तो अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसी भी फिल्में ठुकरा दी जो बाद में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। बता दे आज प्रभास अपना 43 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं प्रभास के द्वारा ठुकराए गई उन फिल्मों के बारे में जो बाद में सुपरहिट साबित हुई।

prabhas

सिहांद्री
यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री के टॉप निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म है जिसे प्रभास ने रिजेक्ट कर दिया था। कहा जाता है कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद प्रभास थे लेकिन प्रभास अन्य फिल्म में काम करने की वजह से इस फिल्म में काम नहीं कर पाए जिसके बाद इस फिल्म में जूनियर एनटीआर में काम किया।

ntr

आर्या
बता दें, इस फिल्म में भी मशहूर एक्टर प्रभास को लिया गया था, लेकिन उन्होंने इसमें भी काम करने से इंकार कर दिया जिसके बाद मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन और सुकुमार इस फिल्म का हिस्सा बने। बता दे यह वही फिल्म है जिसके माध्यम से अल्लू रातो रात चर्चा में आए थे।

prabhas

किक
इस फिल्म में एक्टर रवि तेजा ने काम किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। हालांकि इस फिल्म में पहले प्रभास को लिया गया था। लेकिन उन्होंने फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया जिसके बाद रवि तेजा मुख्य किरदार में नजर आए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

prabhas

दिल
बता दें, यह फिल्म सुपरस्टार प्रभास को ऑफर हुई थी लेकिन वह किसी और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे जिसके कारण वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाए।

बृंदावनम
इस फिल्म में सामंथा, काजल अग्रवाल और जूनियर एनटीआर ने काम किया था। बता दे इस फिल्म में भी मेकर्स पहले प्रभास को लेना चाहते थे लेकिन इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘डार्लिंग’ और ‘मिस्टर परफेक्ट’ को लेकर व्यस्त थे जिसके चलते उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया और यह फिल्म जूनियर एनटीआर के खाते में चली गई।

डॉन सीनू
इस फिल्म में भी पहले प्रभास को अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इसमें भी काम करने से इंकार कर दिया।

नायक
इस फिल्म में एक्टर राम चरण ने मुख्य किरदार निभाया था। लेकिन कहा जाता है कि फिल्म पहले प्रभास को लिया गया गया था। हालांकि, इस दौरान वह फिल्म ‘मिर्ची’ की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया।

 don sinu

जील
रिपोर्ट की माने तो साउथ स्टार प्रभास ये फिल्म भी ऑफर हुई थी लेकिन तब वो ‘बाहुबली’ की शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने इस फिल्म के लिए निर्देशक को अपने दोस्त गोपीचंद का बताया जिसके बाद ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

 don sinu

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button