बॉलीवुड

प्रीति जिंटा ने फैंस को दिखाई अपने बेटे की झलक, फर्श पर पोछा लगाते दिखें नन्हे जय: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी लंबे समय से बॉलीवुड दुनिया से दूर है। हालांकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। गौरतलब है कि, प्रीति जिंटा जुड़वा बच्चों की मां बन चुकी है। ऐसे में वह अक्सर अपने बच्चों के साथ एंजॉय करते हुए तस्वीरें भी साझा करती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बेटे जय का वीडियो साझा किया है जिसमें उनका अंदाज देख फैंस ने उनपर जमकर प्यार लुटाया।

फैंस को भी पसंद आया जय का अंदाज

preity zinta

दरअसल, प्रीति जिंटा ने जिस वीडियो को साझा किया है उसमें उनका नन्हा सा बेटा जय जमीन पर खेलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो की सबसे खास बात यह है कि जय के हाथों में एक छोटा सा कपड़ा है जिसके माध्यम से वह जमीन पर पोछा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

preity zinta

इस वीडियो को साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा कि, “जब आप अपने छोटे से बच्चे को सफाई करने और मम्मा की मदद करते हुए देखते हैं तो बहुत खुशी मिलती है। यहां देखो छोटा सा जय ‘स्वच्छ भारत’ के मूव्स की प्रैक्टिस कर रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दे प्रीति जिंटा का यह वीडियो चंद सेकंड में वायरल हो गया और यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये तो जय हो मोमेंट है।” तो वहीं दूसरे ने लिखा, “अच्छा है की छोटी उम्र से ही घर का काम सीख रहा है।”

preity zinta

इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स कर जय पर प्यार लुटाया। बता दें, हाल ही में प्रीति ने होली की तस्वीरें साझा की थी जिसमें वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ होली खेलते हुए नजर आई थी। प्रीति अक्सर खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती है।

शादी के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गई प्रीति

preity zinta

बता दें, प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जिम गुड इनफ के साथ शादी रचाई थी जिसके बाद वह अमेरिका में शिफ्ट हो गई। प्रीति जिंटा के हस्बैंड अमेरिका की हाइड्रो इलेक्ट्रिक पावर कंपनी एनलाइन एनर्जी में वाइस प्रेजिडेंट हैं। शादी के करीब 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर सरोगेसी की मदद से जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ।

बात करें प्रीति जिंटा के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘भैयाजी सुपरस्टार’ में देखा गया था। इस फिल्म में अमीषा पटेल, अरशद वारसी और सनी देओल जैसे सितारे नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button