बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी रुबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका, बॉयफ्रेंड संग लिए 7 फेरे: PICS

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘छोटी बहू’ में राधिका का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक की छोटी बहन ज्योतिका दिलाइक ने शादी रचा ली है। बता दे ज्योतिका ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा के साथ शादी रचाई।

rubina dilaik

इनकी शादी शिमला के होटल में हुई जहां से तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। बता दे रुबीना ने अपनी बहन की शादी में चार चांद लगाए तो वहीं खुद ज्योतिका दुल्हन के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। तो आइए देखते हैं ज्योतिका और रजत शर्मा की वायरल तस्वीरें…

rubina dilaik

बता दें, रुबीना दिलाइक ने बहन की हल्दी से लेकर मेहंदी और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें वह अपनी बहन के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। इसके अलावा रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी एंजॉय करते हुए दिखाई दिए। इन तस्वीरों को साझा करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा कि, “हल्दी हमेशा के लिए सबसे खुशनुमा होली बन गई। जश्न @jyotikadilaik @rajatsharma_rj (sic) के लिए शुरू होता है।”

rubina dilaik

बता दें, ज्योतिका और रजत शर्मा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले दिनों उन्होंने सगाई भी रचाई थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। अब ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। ज्योतिका और रजत शर्मा वीडियो क्रिएटर है। दोनों ही अक्सर ट्रैवलिंग करते हुए दिखाई देते हैं। इसी दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और फिर यह शादी के बंधन में बंध गई।

rubina dilaik

rubina dilaik

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि ज्योतिका दुल्हन के लहंगे में भी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ट्रेडीशनल ज्वैलरी का सहारा लिया। वहीं लाल लहंगे में वह बेहद खूबसूरत लगी। बात की जाए रजत शर्मा के लुक के बारे में तो इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की शेरवानी पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए।

rubina dilaik

वह अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए घोड़ी पर सवार होकर आए। देखा जा सकता है कि, कपल ने इस दौरान एक साथ कई रोमांटिक पोज भी दिए। बता दे खुद ज्योतिका ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “09/03/23, ज्योतिका और रजत।”

rubina dilaik

गौरतलब है कि, जब रूबीना दिलाईक बिग बॉस 14 में आई थी तब उनकी बहन ज्योतिका उनसे मिलने आई थी। तब उन्होंने सभी को काफी इंप्रेस कर लिया था। जब वह घर से गई थी तो सोशल मीडिया पर उनके काफी चर्चे हुए। वहीं घरवालों ने भी उनकी काफी तारीफ की थी। इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में रही। वह कई विज्ञापन में भी दिखाई दे चुकी है। इसके अलावा ज्योतिका का यूट्यूब चैनल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button