बॉलीवुड

1 साल की हुई निक-प्रियंका की बेटी मालती, सरोगेसी से हुआ था जन्म, देखें कपल की लाड़ली की तस्वीरें

हिंदी सिनेमा और हॉलीवुड की मशहूर एवं खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एवं अमेरिकी गायक निक जोनस की लाड़ली मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) के लिए आज यानी कि 15 जनवरी का दिन बेहद ख़ास है. प्रियंका और निक की बेटी मालती 1 साल की हो गई है.

मालती मैरी चोपड़ा जोनस का जन्म 15 जनवरी 2022 को हुआ था. बता दें कि मालती का इस दुनिया में आगमन सरोगेसी के जरिए हुआ था. आइए मालती के पहले जन्मदिन के मौके पर आइए आपको उनकी तस्वीरें दिखाते है.

निक और प्रियंका ने एक साल में एक बार भी ठीक से अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर बेटी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं लेकिन वे मालती का चेहरा नहीं दिखाते हैं.

सोशल मीडिया पर मालती की कई तस्वीरें मौजूद है. चाहे मालती का चेहरा न दिखें लेकिन उसकी झलक प्रियंका और निक अक्सर दिखाते रहते हैं.

ख़ास है निक और प्रियंका की बेटी मालती का का नाम

प्रियंका और निक की बेटी मालती का नाम बेहद ख़ास है. मालती को अपनी दादी और नानी के नाम से नाम मिला है. प्रियंका की मां का नाम मधुमालती है और निक की मां का नाम मैरी है. प्रियंका की मां के नाम से मालती लिया गया और निक की मां का नाम मैरी भी लिया गया. इन नामों को मिलाकर मालती को नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस मिला.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मां बनने के बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके बताया था कि, ”हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सेरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. धन्यवाद”.

बेटी के साथ मनाई थी पहली दिवाली

2022 में प्रियंका की बेटी ने पहली दिवाली मनाई थी. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट की थी और बेटी की भी झलक दिखाई थी. हालांकि इमोजी से उन्होंने मालती का चहेरा ढंक दिया था.

निक और प्रियंका की लाड़ली एक चर्चित स्टार किड बन चुकी है. जब भी मालती की कोई तस्वीर सामने आती है तो उसे यूजर्स काफी पसंद करते हैं.

2018 में हुई थी प्रियंका-निक की शादी

कुछ समय की डेटिंग के बाद निक और प्रियंका ने राजस्थान में साल 2018 में धूमधाम से शाही अंदाज में शादी रचाई थी. इसके बाद कपल ने क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से भी शादी की थी. दोनों की शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं.

priyanka chopra and nick jonas

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button