बॉलीवुड

कॉलेज में मिले थे राम चरण और उपासना, दोस्ती के बाद हुआ प्यार, फिर कर ली शादी, देखें तस्वीरें

10 साल पहले यह हसीना बनी थी राम चरण की दुल्हन, शादी में पहुंचे अमिताभ-श्रीदेवी सहित ये सेलेब्स

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण ने साल 2012 में आज ही के दिन यानी कि 14 जून को उपासना कामिनेनी से शादी की थी. राम चरण और उपासना की शादी को पूरे 10 साल हो चुके हैं. दोनों की जोड़ी दक्षिण भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ी है. आइए आज आपको दोनों की शादी की 10वीं सालगिरह पर उनकी शादी की तस्वीरें दिखाते हैं.

upasana kamineni marriage

राम चरण आज के दौर में दक्षिण भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारें में से एक हैं. न केवल दक्षिण भारत बल्कि पूरे भारत और विदेशों में भी उनके फैंस फैले हुए हैं. हाल ही में राम चरण और उपासना को हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया था. दोनों की जोड़ी हमेशा फैंस को कपल गोल्स देती रहती है.

ram charan

ram charan and upasana kamineni

पूरे विधि विधान के साथ राम चरण और उपासना ने एक दूजे संग 14 जून 2012 को ब्याह रचाया था. सोशल मीडिया पर राम और उपासना की शादी की कई तस्वीरें और एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि शादी की सालगिरह से ठीक पहले मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से राम और उपासना की शादी का एक वीडियो साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


राम चरण और उपासना की शादी का यह वीडियो काफी ख़ास है. वायरल वीडियो में आप दोनों को साउथ इंडियन लुक में देख सकते हैं. बता दें कि राम चरण की शादी में ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा, श्रीदेवी, तब्बू सहित हिंदी सिनेमा के कई सितारें शामिल हुए थे.

ram charan

बता दें कि राम और उपासना ने प्रेम विवाह किया था. दोनों कॉलेज के समय से एक दूसरे को जानते थे. दोनों का पहली बार मिलना कॉलेज में हुआ था. यहां दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. दोनों ने कुछ समय बाद साल 2012 में ब्याह रचा लिया था.

ram charan and upasana kamineni

अपनी शादी के दौरान राम और उपासना काफ़ी खुश नजर आ रहे थे. दोनों के चेहरे से शादी की खुशियां साफ़ झलक रही थी. शादी में दोनों की जोड़ी भी काफी खूबसूरत लग रही थी. अपनी शादी के लिए उपासना ने गोल्डन रंग की रेशमी साड़ी के साथ गुलाबी रंग का दुप्पटा ओढ़ रखा था.

ram charan

सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे-बहू हैं राम-उपासना…

गौरतलब है कि राम चरण ने भी फ़िल्मी दुनिया में अपने पिता की तरह ही नाम कमाया हैं. राम दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. चिरंजीवी ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

upasana kamineni marriage

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button