बॉलीवुड

ऋतिक रोशन के बेटे से भी ज्यादा हैंडसम है मीनाक्षी शेषाद्री का बेटा, वायरल हुई तस्वीरें

मीनाक्षी शेषाद्री का बेटा है हैंडसम और डेशिंग, फोटोज देख फैंस बोले- अब तक कहां थे आप 

80 और 90 के दशक में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री को भला कौन नहीं जानता। बता दें, मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। मीनाक्षी शेषाद्री ना सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा है बल्कि वह लाजवाब डांसर भी है। एक समय पर इंडस्ट्री में मीनाक्षी शेषाद्री का बोलबाला था, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है।

इसी बीच उनके बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि उनके बेटे की तस्वीर को देखने के बाद कहा जा रहा है कि वह काफी हैंडसम है और उनके आगे बॉलीवुड अभिनेता भी फेल है। तो आइए देखते हैं मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे की तस्वीर..

minakshi

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मीनाक्षी के बेटे की तस्वीर
दरअसल, मीनाक्षी शेषाद्री ने काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है और वह अपने परिवार के साथ अमेरिका में जा बसी। मीनाक्षी शेषाद्रि के दो बच्चे हैं जिसमें उनका एक बेटा है और एक बेटी है। उनकी बेटी का नाम केंद्रा मैसूर है जबकि उनके बेटे का नाम जोश मैसूर है। हाल ही में उनके बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जोश काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह अपने गुड लुकिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाकी स्टार किड्स को टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। वही फैंस भी उनकी इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये तो ऋतिक रोशन के बेटों से भी ज्यादा हैंडसम है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा था कि “अब तक कहां थे आप” रिपोर्ट की मानें तो मीनाक्षी का बेटा इन दिनों अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं बात की जाए मीनाक्षी शेषाद्री की तो इन दिनों वह अमेरिका में डांस टीचर है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

minakshi

ऐसा रहा मीनाक्षी का करियर
वही उनके कैरियर की बात करें तो मीनाक्षी ने महज 17 साल की उम्र में ‘मिस इंडिया का खिताब’ अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘पेंटर बाबू’ से अपने करियर की शुरुआत की। बता दे मीनाक्षी शेषाद्री का असली नाम शशि कला शेषाद्री है लेकिन फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद उन्होंने अपना नाम मीनाक्षी कर लिया और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में इसी नाम से पहचानी जाने लगी।

मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने करियर में सनी देओल, गोविंदा, ऋषि कपूर, विनोद खन्ना, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन जैसे हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। वह ‘घातक’, ‘दामिनी’, ‘घायल’, ‘हीरो’, ‘मेरी जंग’, ‘आदमी खिलौना है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती है। इसी बीच उन्होंने अपने करियर की पीक पर साल 1995 में बैंकर हरीश मैसूर के साथ शादी रचा ली और अपने पूरे परिवार के साथ अमेरिका के टेक्सास शहर में जाकर बस गई। हालाँकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button