बॉलीवुड

मामा ही नहीं दादा और नाना भी बन चुके हैं दबंग खान, खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

बॉलीवुड सितारों से जुड़ी खबरों को जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं और कुछ गिने-चुने एक्टर्स हैं जिनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है. लोग उनके बारे में हर छोटी बातें जानना चाहते हैं और इसका सबसे अच्छा माध्यम कपिल शर्मा शो है जहां फिल्मी सितारे अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं. यहां हम सलमान खान की बात कर रहे हैं जो बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं. इनकी फिल्म भारत सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और लोगों को पसंद भी आ रही है. मगर सलमान ने अपने से जुड़ा एक खुलासा किया है कि मामा ही नहीं दादा और नाना भी बन चुके हैं दबंग खान, जानिए कैसे ?

मामा ही नहीं दादा और नाना भी बन चुके हैं दबंग खान

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं और इसी के प्रमोशन में समलान और कटरीना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंच गए. इसमें सबसे दिलचस्प बात ये है कि सलमान ही इस शो के प्रोड्यूसर हैं. इस दौरान सलमान ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और हाजिर जवाबी में उन्होंने कपिल शर्मा के साथ-साथ सभी कॉमेडियन को फेल कर दिया. इस मजेदार एपिसोड में सवाल-जवाबों का जमकर दौर चला और इस दौरान कपिल शर्मा ने सलमान से कुछ ऐसा पूछ लिया कि इसके जवाब में सलमान खान ने चौंकाने वाला खुलासा कर दिया. दरअसल, कपिल शर्मा ने सलमान खान से पूछा, ‘भाई हम सब जानते हैं की आप बच्चों से कितना प्यार करते हैं. आपकी तस्वीरें हम इंस्टाग्राम पर देखते ही रहते हैं. भाई-बहनों की कृपा से आप मामा और चाचा भी बन चुकें हैं. बच्चों को जब आप उठाते हैं तो वो आप पर टॉयलेट करते हैं?’ अब इस सवाल पर सलमान खान पहले खूब हंसे और फिर कपिल का जवाब दिया. कपिल के सवालों के जवाब में सलमान ने कहा ‘जितने भी बच्चें हैं उन्होंने बारी-बारी एक नहीं बल्कि तीन-चार बार ऐसा किया है.’

सलमान ने आगे बताया कि ‘मैं सिर्फ मामा और चाचा ही नहीं बना हूं, बल्कि मेरे कजिन हैं जोकि मुझसे काफी बड़े हैं उनके बच्चों की शादी हुई है. तो उनके बच्चों के भी बच्चे हो गए हैं और ऐसे में मैं दादा और नाना भी बन चुका हूं. अब तो ऐसा हो गया है कि उनके भी बच्चे हैं और जल्द ही उनकी शादी की भी खबर आ जाएगी तो आने वाले तीन-चार साल मैं परदादा भी बन जाऊंगा क्योंकि पठान फैमिली में शादी जल्दी हो जाती है.’ सलमान के इस जवाब पर सभी चौंक गए और कपिल शर्मा जोर-दोर से हंसने लगे.

कटरीना के साथ चौथी फिल्म

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी लोग बहुत पसंद करते हैं.इन्होने साल 2005 में साथ में पहली फिल्म मैंने प्यार क्यों किया आई थी और उसके बाद दोनों ने एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2018) में साथ काम किया और ये दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. अब फिल्म भारत से इन्हें खूब उम्मीदें हैं और लोग सलमान खान को इस बार ईदी जरूर देंगे क्योंकि पिछले दो सालों में ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्में ट्यूबलाइट और रेस ने अच्छा परफोर्मेंस नहीं किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button