viral

अमेरिका की सड़कों पर गुंजी ‘पुष्पा’ के ‘ऊं अंटावा’ की धुन, लड़की ने जीत लिया लोगों का दिल: Video

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ को काफी पसंद किया गया। वहीं फिल्म के के सभी गानों ने चारों तरफ तहलका मचा दिया। इस फिल्म के माध्यम से जहां अल्लू अर्जुन को काफी सफलता हाथ लगी तो वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को भी फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली।

karolina protsenko

वहीं इस फिल्म के गाने ‘ऊं अंटावा’ पर मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। गाने में उनके बेबाक अंदाज ने हर किसी का ध्यान खींचा और गाने में अभिनेत्री की अदाएं देख फैंस अपना होश खो बैठे। इतना ही नहीं बल्कि ‘ऊं अंटावा’ गाना भी काफी पॉपुलर हुआ और अभी भी दर्शकों के बीच छाया हुआ है।

‘ऊं अंटावा’ ने अमेरिका में मचाया तहलका

इसी बीच पुष्पा का ये सुपरहिट गाना अमेरिका में भी हंगामा मचा रहा है। जी हां.. मशहूर यूट्यूबर कैरोलीना प्रोत्सेंको ने अमेरिका की सड़क किनारे इस गाने पर वायलिन बजाया जिसे सुन हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया। इतना ही नहीं बल्कि उनकी धुन को सुनकर वहां से गुजरने वाले राहगीर भी एक जगह थम गए। कैरोलीना प्रोत्सेंको यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वही फैंस भी कमेंट कर इनकी तारीफ कर रहे हैं।

अपने गानों से हमेशा छाई रहती है कैरोलीना प्रोत्सेंको

बता दें इससे पहले भी कैरोलीना प्रोत्सेंको हिंदी गानों पर वायलिन बजा चुकी है। वह अक्सर अपने गानों की धुन को लेकर सुर्खियों में रहती है। इससे पहले भी कैरोलीना प्रोत्सेंको ने हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ पर भी वायलिन बजाया था जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं इसका वीडियो भी खूब चर्चा में रहा था। बता दे इस वीडियो को वायलिन वादक कैरोलीना प्रोत्सेंको ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

यूक्रेन की रहने वाली है कैरोलीना प्रोत्सेंको

वही बात की जाए कैरोलीना प्रोत्सेंको की तो उनका जन्म 3 अक्टूबर साल 2008 को यूक्रेन में हुआ। लेकिन साल 2015 में उनका पूरा परिवार अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने लगा।

karolina protsenko

बता दें कि, कैरोलीना प्रोत्सेंको के माता-पिता भी गिटार और पियानो बजाने का काम करते हैं। ऐसे में कैरोलिना भी इससे जुड़ गई और वर्तमान में उनके लाखों फैंस हैं।  इतना ही नहीं बल्कि म्यूजिक की दुनिया में कैरोलीना प्रोत्सेंको एक मशहूर नाम बन चुकी है जो आए दिन अपने वीडियो को लेकर चर्चा में रहती है। वहीं उनके यूट्यूब चैनल पर 69 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button