बॉलीवुड

ऐश्वर्या को अपनी बहू नहीं मानते अमिताभ? भरी महफ़िल में जया ने खोला था बहू- ससुर के रिश्ते का राज

फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद विश्व सुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ‘बच्चन’ परिवार की बहू बनी। उन्होंने साल 2007 में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई। शादी के बाद से ही ऐश्वर्या खुशहाल जीवन जी रही है।

aishwarya

बता दें, बच्चन परिवार में उनकी बॉन्डिंग बहुत खूबसूरत है और यही वजह है कि शादी के बाद और बेटी के जन्म के बाद भी ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। लेकिन ऐश्वर्या की सास यानी कि जया बच्चन ने एक बार अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया था जिसे जानकर हर कोई चौंक गया था। आइए जानते हैं इस मामले से जुड़ा पूरा सच क्या है?

ससुर अमिताभ और ऐश्वर्या के रिश्ते पर जया ने कही थी ये बातें
बता दें, यह मामला साल 2007 का है जब ऐश्वर्या और अभिषेक शादी करने ही वाले थे। इससे पहले जया बच्चन करण जौहर के सबसे पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुई थी। जया बच्चन ने कहा था कि अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को देखते ही खिल उठते हैं।

aishwarya

दरअसल, अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या को अपनी बेटी मानते हैं। जया बच्चन ने अपने बयान में कहा था कि, “बेटी श्वेता के जाते ही बहू ऐश्वर्या ने बेटी की जगह ले ली है और श्वेता की कमी को पूरा कर दिया।”

aishwarya

इसके अलावा जया बच्चन ने बताया था कि, “ससुर अमिताभ बच्चन तो बहू ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं। जैसे ही ऐश्वर्या घर में आती है तो उनकी आंखें चमक उठती है। उन्हें लगता है मानो जैसे उनकी बेटी श्वेता घर में आ गई हो। श्वेता की वजह से घर में जो खालीपन हो गया था उसे ऐश्वर्या ने भर दिया। जब अमिताभ बच्चन ने पहली बार ऐश्वर्या को देखा था तो वे उन्हें देखते ही रह गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। ऐश्वर्या को देखते ही उन्हें महसूस होने लगा कि जैसे उनकी बेटी श्वेता सामने खड़ी हो।”

aishwarya

गौरतलब है कि ऐसे कई मौके हैं जब अमिताभ बच्चन खुद भी अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ कर चुके हैं और वह अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बहू का बचाव करते नजर आए हैं। दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या भी अपने सास-ससुर की बहुत इज्जत करती है और हमेशा वह अपने परिवार के साथ ही नजर आती है। ऐश्वर्या राय की बॉन्डिंग अपनी सास जया बच्चन के साथ भी बहुत अच्छी है और दोनों मां बेटी की तरह ही रहती हैं।

aishwarya

अमिताभ, जया और ऐश्वर्या बच्चन की अपकमिंग फ़िल्में
बता दें, अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आए थे। अब वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएँगे। इसके अलावा उनके पास ‘द इंटर्न’, ‘गुडबॉय’ और ‘मेडे’ जैस फ़िल्में शामिल है। वहीं बात की जाए जया बच्चन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली है।

aishwarya

aishwarya

यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाली है। वहीं ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button